अजय मिश्रा/रीवा: रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत से दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. जहां किशोरी के साथ युवक में शहर के एक प्राइवेट होटल (Rape in hotel) में दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और फिर आरोपी ने दुष्कर्म के बाद किशोरी का अश्लील वीडियो (Viral video) बनाकर सोशल मीडिया पर उसके वीडियो वायरल कर दिया. जिसकी भनक लगने पर पीड़िता के परिजनों ने किशोरी के साथ थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होटल में ले जाकर किया रेप
बताया जा रहा है कि आरोपी युवक किशोरी को शहर के किसी प्राइवेट होटल में ले जाकर पहले रेप किया और बाद में अश्लील फोटो वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया था. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और किशोरी के बीच पहले से दोस्ती थी, जिसका फायदा उठाकर आरोपी युवक ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसे होटल ले गया. जहां उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.


4 सालों से परेशान कर रहा
बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार 4 वर्षों से कशोरी का शोषण कर रहा था. किशोरी जब आरोपी की मनमानी से तंग आ गई और उसकी बातों को मानने से इंकार कर दिया तो आरोपी युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. घटना के बाद आरोपी युवक फरार था, लेकिन पुलिस ने साइबर की मदद से आरोपी युवक को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.


आरोपी से की जा रही पूछताछ
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि गढ़ थाना क्षेत्र में पीड़िता ने पहुंचकर थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को कुछ ही घंटों में तत्परता के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है.