ग्वालियर: मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर (Murder in Gwalior) में एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी गई. इस गोलीकांड में युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आरोपी भाग निकले. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी हत्‍या करने के बाद आराम से फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीने में मारी गई थी गोली 


दरअसल, सिरौल थाना क्षेत्र के शिवनगर के एक मकान में युवक की हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी. इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. मृतक का नाम छत्रपाल सिंह बघेल बताया जा रहा है. छत्रपाल के सीने में गोली मारी गई है. 


आरोप‍ियों की जा रही तलाश 


पुलिस के मुताबिक, छत्रपाल का शव जिस मकान में मिला है वह यदुनाथ सिंह भदौरिया का है. चार लोगों ने छत्रपाल की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम  के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. 


जशपुर में  9 लोगों ने म‍िलकर की थी एक दोस्‍त की हत्‍या 


अभी हाल ही में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था.महंगे मोटरसाइकिल का शौक पूरा करने के लिए 6 नाबालिग युवकों समेत 9 लोगों ने मिलकर अपने दोस्त की नृशंस हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया और 3 दिन बाद जाकर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जलाकर उसके ऊपर नमक छिड़क दिया था. हत्या का यह पूरा मामला जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का था.पुलिस ने इस मामले में 6 नाबालिगों समेत सभी 9 आरोपियों को पकड़ लिया था और सभी के खिलाफ विधिवत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी.  


महंगे शौक ने बना दिया हत्यारा: 6 नाबालिगों ने किया दोस्त का कत्ल, शव को जंगल में फेंका