करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: आपने पैसे, सोना, चांदी, हीरा, वाहन, बाइक और कई अन्य कीमती सामान आदि की चोरी के कई मामले सुने होंगे.हालांकि, मध्य प्रदेश से अंडे चोरी होने का एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है. यानी यहां पर अंडे तक को नहीं छोड़ा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर का है मामला
प्रदेश के ग्वालियर में बड़ी मात्रा में अंडे चोरी किए जाने का मामला सामने आया है.दरअसल,एयरफोर्स में अंडे सप्लाई करने के लिए कॉन्ट्रेक्टर निजामुद्दीन खान ने बाज़ार से 4,000 अंडे शनिवार को खरीदे थे.  उसने अंडे पहुंचाने के लिए एक लोडिंग ऑटो किराए पर लिया था.


ऑटो चालक अंडे लेकर भाग निकला
पुलिस के अनुसार ठेकेदार ने 4,000 अंडे खरीदने के बाद उन्हें ऑटो में रखवा दिया था. इसके बाद वह अपने वाहन पर सवार होकर लोडिंग ऑटो से आगे निकल गया. मौके का फायदा उठाकर ऑटो चालक अंडे लेकर भाग निकला. बता दें कि काफी कोशिश करने के बाद जब ऑटो चालक उन्हें नहीं मिला, तो पीड़ित ठेकेदार ने मुरार थाने पहुंचकर आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ चोरी की धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया. 


MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने जोड़े हाथ, इस कद्दावर नेता से मांगी माफी


आरोपी की पुलिस कर रही है तलाश 
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम मुकेश शर्मा है और वो मुरार का निवासी बताया जा रहा है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है.



 


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया (Additional Superintendent of Police Rajesh Dandotia) ने बताया कि  शिकायतकर्ता एयरफोर्स मेस में अनुबंध के आधार पर काम करता है.वह 4000 अंडे मुरार थाना क्षेत्र से मेस में पहुंचाने के लिए ले जा रहा था. उसे सब्जी भी खरीदनी थी, इसलिए उसने एक लोडिंग में सब्जियां रखबा दी और आगे चला गया.हालांकि जिस ऑटो में उसने अंडे रखे थे, वह गायब हो गया. जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को नामजद कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.