राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: महाशिवरात्रि (Mahashivratri) पर्व के 8वें दिन प्रसिद्ध टीवी सीरियल  'हप्‍पू की उल्‍टन पलटन' की कलाकार कामना पाठक उर्फ रज्जो (Rajjo) बाबा महाकाल (Baba mahakal) का आशीर्वाद लेने गुरुवार को उज्जैन पहुंची. मंदिर में बाबा महाकाल के आशीर्वाद के बाद कामना पाठक ने कोटि तीर्थ कुंड परिसर के यहां भगवान महाकाल का पूजन अभिषेक किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बाबा के बुलावे पर यहां आई हूं. खास बात ये है कि हमारे शो को 4 साल हो गए है. 'हप्‍पू की उल्‍टन पलटन' महाशिवरात्रि पर ही शुरू हुआ था. इसलिए बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया है कि हमारा शो काफी प्रचलित हो.


Ujjain पहुंचे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा MP में AAP से कोई चुनौती नहीं


उज्जैन काफी बदल गया
एक्ट्रेस ने कहा कि देश में सुख समृद्धि बनी रहे. शांति रहे यही मंगलकानाएं है. उन्होंने कहा कि उज्जैन काफी बदल गया है, महाकाल  काफी खूबसूरत बन गया है, ये और प्रगति कर रहा है. सभी से गुजारिश है कि हमारे शो को लोग ऐसे ही प्यार देते रहे. 


महाशिवरात्रि की धूम
विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखो करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. हर रोज आम के साथ साथ खास का भी तांता लगा रहता है. अब महाशिवरात्रि पर्व आने वाला है. ऐसे में बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ मंदिर में लगी हुई हैं.


पहुंच रही श्रद्धालुओं की भीड़
विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में 18 फरवरी को महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जाएगा. इसे लेकर भक्तों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. शिवरात्रि पर्व से दो दिन पहले ही प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. दो दिनों में करीब डेढ़ लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने दर्शन कर लिया है. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि महाशिवरात्रि के दिन करीब 10 लाख से ज्यादा लोग बाबा के दर्शन करने आएंगे.