Happy Birthday PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने जन्मदिन के दिन मध्य प्रदेश की भूमि में आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कूनो नेशनल पार्क (Kuno National Park) में 10:45 से 11:15 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामीबिया से आए चीतों को बाड़े में छोड़ेंगे.बता दें कि पीएम मोदी के श्योपुर में आने से जिले को कई सौगातें भी मिलेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज स्व सहायता समूह सम्मेलन में शामिल होंगे और वो स्व सहायता ग्रुप की महिलाओं से बातचीत भी कर सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में करीब 1 घंटे तक रहेंगे. बता दें कि आज श्योपुर में ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा.जिसमें एक लाख से अधिक स्व सहायता समूहों की महिलाएं शामिल होंगी.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्व सहायता समूह की दीदियों को बड़ी सौगात देंगे.


जन्मदिन के मध्य प्रदेश की भूमि में रहेंगे पीएम मोदी 
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन (Prime Minister Narendra Modi's birthday) है और इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के मध्य प्रदेश की भूमि में रहेंगे.पीएम मोदी कल सुबह 9:40 पर एक स्पेशल विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे.जिसके बाद 9:45 बजे पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से कूनो नेशनल पार्क (Kuno National Park) के लिए रवाना होंगे.बता दें कि पीएम मोदी यहां करीब आधा घंटा रहेंगे.


प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम.
- 9:40 पर सुबह विशेष विमान से ग्वालियर आगमन होगा.
- 09:45 बजे हेलीकॉप्टर से कूनो नेशनल पार्क के लिए रवाना होंगे.
- 10:45 से 11:15 बजे चीतों को बाड़े में छोड़ेंगे(कूनो नेशनल पार्क में पीएम लगभग आधा घण्टे रुकेंगे.
- 11:30 बजे हेलीकॉप्टर से करहाल रवाना होंगे.
- 11:50 बजे करहाल पहुंचेंगे(पीएम वृक्षारोपण करेंगे)
- 12:00 से 1:00 बजे तक महिला स्व सहायता समूह सम्मेलन में शामिल होंगे.(कार्यक्रम में पीएम तकरीबन 1 घण्टे तक रुकेंगे)
- 1:15 बजे तक करहाल से हेलीकॉप्टर से ग्वालियर वाना
- 2:15 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे
- 2:20 बजे दोपहर को ग्वालियर से रवाना होंगे