मध्य प्रदेश के हरदा जिले के छीपाबड़ इलाके में आने वाले एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. घटना के आरोपी को 6 दिन बाद गिरफ्तार किया गया था. वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने जहर खा लिया. जिसके बाद उसे भोपाल रेफर किया गया है. पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह उसे गिरफ्तार किया गया है, शनिवार शाम को जानकारी मिली थी. आरोपी रहटगांव थाना क्षेत्र में छिपा है, जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी भागने लगा. लेकिन पकड़ने जाने से पहले ही उसने जहर खा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरदा से बैतूल की सीमा में छिपा था आरोपी 


दरअसल, पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी सुनील कोरकू को खोजने के लिए 200 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगे थे. बताया जा रहा है कि हरदा से बैतूल और खंडवा की सीमा तक 250 किमी क्षेत्र में फैले जंगल में ड्रोन के जरिए आरोपी की तलाश की जा रही थी, एसपी अभिनव चौकसे खुद भी जंगल में डेरा डाले रहे. आरोपी यहीं छिपा हुआ था, लेकिन वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था. 


आरोपी को भी इस बात का अंदाजा था कि वह पकड़ा जाएगा. इसलिए उसने जहरीली दवा अपने पास रखी हुई थी, ताकि अगर पुलिस उसे पकड़े तो वह जहर खा ले. उसने किया भी ऐसा ही जैसे ही पुलिस ने उसे पकड़ा तो जहर खा लिया. हालांकि आरोपी की तबियत ज्यादा खराब होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 


ये भी पढ़ेंः सावधान! भोपाल में डेंगू का प्रकोप, एक ही दिन में आ गए आधा दर्जन मरीज


पहले भी दे चुका है रेप की घटना को अंजाम


पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी रेप की घटना को अंजाम दे चुका है. वह इस मामले में तीन साल की सजा भी काट चुका है. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी के लिए फांसी की सजा मांगी है. बता दें कि इस घटना के बाद हरदा में लोगों ने प्रदर्शन भी किया था. वहीं बच्ची फिलहाल अस्पताल में भर्ती है, जहां 6 दिन बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. फिलहाल डॉक्टर लगातार उसके इलाज में जुटे हैं. 


बता दें कि हरदा जिले में हुई इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के मामा और पीड़िता का घर आमने-सामने ही है. आरोपी अपने मामा के घर में था, तभी उसने बच्ची को कुरकुरे दिलाने के बहाने बुलाया और उसे लेकर गायब हो गया. परिजनों ने जब बच्ची को खोजना शुरू किया तो वह एक नदी के किनारे पर मिली, जहां बच्ची अचेत अवस्था में पड़ी थी. परिजन तत्काल उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की है. जिसके बाद मामला दर्ज हुआ और आरोपी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी थी. 


ये भी पढ़ेंः मौत के बाद कोई कैसे कर सकता है पिटाई? SP ऑफिस में आई 2 मुर्दा व्यक्तिओं की शिकायत


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!