Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश में इन दिनों गोहत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले सिवनी जिले में 50 से ज्यादा गायों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. धूमा और घंसौर में नदियों और तालाबों के पास गायों के क्षत-विक्षत शव मिले थे, जिसके बाद लोगों में काफी आक्रोश है. इसी बीच छतरपुर (Chhatarpur News) में एक रोडवेज बस में 10 किलो गोमांस मिला. हिंदू संगठन ने मौके पर जाकर बस को रुकवाया और गोमांस को जब्त कर लिया. गोमांस को यूपी के राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब्त मांस को भेजा गया जांच के लिए 
दरअसल, छतरपुर के यूपी रोडवेज की बस में गाय का मांस मिलने से हड़कंप मच गया है। हिंदू संगठन ने मौके पर बस को रुकवाकर गोमांस को जब्त कर लिया. गोमांस को यूपी के राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था. हरपालपुर थाना पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि जब्त मांस को जांच के लिए भेज दिया गया है.


यह भी पढ़ें: MP NEWS: सिवनी में गोवंश हत्याकांड पर CM सख्त, CID करेगी जांच, 2 आरोपियों पर NSA लगाया


 


जबलपुर के कटंगी में मिले  गोवंश के कटे सिर 
जबलपुर के कटंगी में गायों के कटे सिर और अवशेष मिलने के बाद शुक्रवार को हिंदू संगठन ने बंद का आह्वान किया. कटंगी में स्कूल, दुकानें सब बंद रहीं. दुकानदारों ने अपनी दुकानें न खोलकर बंद का समर्थन किया. प्रदर्शनकारियों ने जबलपुर-दमोह मार्ग को 4 घंटे तक जाम रखा.


सिवनी में 50 से ज्यादा गायों की हत्या से फैली सनसनी
वहीं कुछ दिन पहले सिवनी जिले में दो अलग-अलग जगहों पर 50 से ज्यादा गायों के शव मिले थे. धूमा और घंसौर में नदी और तालाब के पास गायों के क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन जांच में जुट गई है.