अरुण त्रिपाठी/उमरिया: उमरिया जिले के पाली थाना में लव ट्राइएंगल का खूनी एवं सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें पति और उसकी प्रेमिका ने मिलकर षडयंत्रपूर्वक पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, और फिर वहां से फरार हो गई. मर्डर चोरी की घटना लगे उसके लिए भी कई चाल चली गई, लेकिन प्रेमिका और पति सफल नहीं हो पाए. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोयले की मालगाड़ी के बोगी नंबर 43 से निकली लाश, ओडिशा से रायगढ़ आई थी ट्रेन...


पुलिस ने बताया कि पाली सूखा धौरई निवासी रामकृष्ण पासी का ग्राम खलौन्ध निवासी वंदना कोल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिस पर रामकृष्ण की पत्नी बिंदु पासी को आपत्ति थी और इस बात को लेकर परिवार के आये दिन घरेलू विवाद होता था. कई बार मामला थाने पंहुचा लेकिन समझाइश के बाद पति-पत्नी साथ मे रहने लगते, लेकिन शातिर दिमाग पति रामकृष्ण के दिमाग में प्रेमिका से मेलमिलाप में बाधा पैदा करने वाली पत्नी को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का षडयंत्र रच डाला, और उसे मौत के घाट उतार दिया.


नींद की गोली देकर मारा  
पति रामकृष्ण ने पहले पत्नी के खाने के नींद की गोली मिलाई और घर से बाहर चला गया. इस बीच प्रेमिका वंदना कोल रामकृष्ण के घर आई और नींद की गोली के नशे में सो रही पत्नी बिंदू पासी के सिर में लोहे के रॉड से घातक प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. 


घटना लूट की लगे इसलिए चोरी ज्वैलरी
पुलिस ने बताया कि इस निर्मम हत्या के बाद आरोपी प्रेमिका महिला ने प्लान बनाया कि ये मर्डर न होकर लूटपाट और हत्या लगे इसलिए प्रेमिका ने मृतक महिला के गले से उसका मंगलसूत्र और गहने उतार लिए. उसके बाद मौके से फरार हो गई.


मोबाइल ने खोले राज
पुलिस को जांच के दौरान आरोपी पति के मोबाइल की छानबीन से कुछ संदेह मिला और पति से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.