India Probable World Cup Team 2023: भारतीय टीम इस समय एशिया कप (Asia Cup 2023) खेल रही है, कल खेले गए मुकाबले में टीम ने नेपाल को 10 विकेट से हराया. एशिया कप के लिए गई टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों के लिए आज का दिन काफी अहम हैं. क्योंकि इस साल खेले जाने वाले विश्वकप (World Cup Team 2023) के लिए भारतीय टीम का आज ऐलान होगा. इसे लेकर के क्रिकेट प्रेमियों में काफी ज्यादा उत्साह है. हम बताने जा रहे हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें विश्वकप के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी 
आज विश्वकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होगा. इसको लेकर के दर्शकों की निगाहें बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन पर टिकी है. धवन को एशिया कप में न शामिल किए जाने के बाद आलोचकों के द्वारा लगातार इसकी आलोचना की जा रही थी. धवन की बात करें तो उनके पास लंबा अनुभव है और उनका औसत भी काफी अच्छा है. साथ ही साथ टीम इंडिया के पास इस समय ईशान किशन के अलावा बाएं हाथ का कोई अच्छा बल्लेबाज नहीं है. ऐसे में कायास लगाए जा रहे हैं कि धवन की वापसी हो सकती है. 


ये भी पढ़ें: गुरूमंत्र साबित होंगी विकास सर की ये बातें, 30 दिन में बदल जाएगी सोच


इनकी होगी छुट्टी 
एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया था. जिसमें युवा खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया था. इसमें तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा के चयन के बाद कई सवाल खड़े किए गए थे. ऐसे में विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में इन खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है. हालांकि देखना ये होगा कि इनकी जगह पर सेलेक्टर किसे टीम में शामिल करते हैं. 


संभावित टीम इंडिया - रोहित शर्मा, शुभमन गिल/ शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज