इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) की तस्करी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने इनके कब्जे से करीब 180 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है. इसकी अनुमानित कीमत 18 लाख रुपए बताई जा रही है. पूछताछ में आरोपियों ने इंदौर शहर के आसपास इसे सप्लाई करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुखबिर से मिली थी सूचना
क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सुचना मिली कि 5 व्यक्ति टाटा अल्टरोज कार से अवैध ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए बाणगंगा थाना क्षेत्र के मालती वनस्पति के सुनसान मैदान में आने वाले हैं.  सुचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और थाना बाणगंगा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थान दबिश दी और मौके से घेराबंदी करते आरोपियों को पकड़ लिया.


इंदौर के आसपास करना था सप्लाई
पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अजय यादव, अमन,ओमप्रकाश उर्फ साहिल, सोहेल खान उर्फ सोनू और रोहित जेरोन बताया. आरोपियों की तलाशी लेने पर उसके पास से 180 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है. जिले वो इंदौर के आसपास सप्लाई करने वाले थे. आरोपियों से बरामद अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 18 लाख रुपए है. उनके पास से एक कार भी बरामद की गई है.


बाइक स्टंट दिखा जॉन अब्राहम बन रहा था लड़का, बन गया 'नागिन'