राजू प्रसाद/इंदौर: सिंगापुर में होने वाली नेटबॉल एशियन चैंपियनशिप में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की एक मात्र लड़की सुहानी ठक्कर का इंडिया टीम में चयन हुआ है. बता दें कि 03 सितंबर से 11 सितंबर तक सिंगापुर में खेली जाने वाली नेटबॉल एशिया टूर्नामेंट में इस बार इंडिया टीम की तरफ से इंदौर के एमराल्ड हाइट्स में पढ़ने वाली 12 वीं क्लास की छात्रा का चयन हुआ है. इसको लेकर न सिर्फ उसके घर में बल्कि पूरे इंदौर में खुशी का माहौल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमपी से 12 लड़कियों का हुआ चयन
दरअसल नेटबॉल टीम इंडिया में पूरे भारत से 25 महिला खिलाड़ियों का चयन नेशनल के आधार पर किया गया था, जिसमें मध्यप्रदेश से 12 लड़कियों में से इंदौर से मात्र एक महिला खिलाड़ी सुहानी ठक्कर का चयन हुआ है. सिंगापुर में खेली जाने वाली नेटबॉल एशियन चैंपियनशिप में इंडिया टीम के लिए सुहानी ठक्कर का चयन हुआ है.


एमराल्ड हाइट्स में कराई जा रही प्रेक्टिस 
सिंगापुर में होने वाली एशियन चेम्पियन शिप में टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए सुहानी अपनी टीम के साथ पिछले तीन महीनों से लगातार प्रैक्टिस कर पसीना बहा रही है. वहीं सिंगापुर में होने वाली इस प्रतियोगिता में एशिया की टॉप 11 देश की टीम भाग ले रही है, जिसमें से एक टीम भारत की है. भारत की टीम के लिए 12 लडकियां देश के अलग अलग जगह हरियाणा, महाराष्ट्र, कर्नाटका, दिल्ली के अलावा और भी कई जगह से लाकर इन्दौर के एमराल्ड हाइट्स में रात दिन प्रैक्टिस करवाई जा रही है. ताकि टीम इंडिया को जीत दिला सके.


जानिए क्या कहा सुहानी ठक्कर ने
वहीं नेटबॉल इंडिया टीम के लिए चुनी गई सुहानी ठक्कर ने बताया कि टीम इंडिया को जिताने के लिए पूरी टीम रात दिन मेहनत कर रही है. सिंगापुर में होने वाली एशियन चैंपियनशिप में आने वाली टीम को एक बड़ी चुनौती मानते हुए जीत के लिए टीम इंडिया भी जमकर पसीना बहा रही है.


ये भी पढ़ेंः Everest Winner: छत्तीसगढ़ सविता ने रचा इतिहास, 13वीं बार हिमालय की चोटी पर फहराया तिरंगा