इंदौर: पिछले 3 दिनों से इंदौर में लगातार बारिश का दौरा जारी है. मौसम विभाग के इंदौर में रेड अलर्ट जारी करने के बाद गुरुवार तेज बारिश हुई. विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के चक्रवाती घेरे के कारण इंदौर में 21 जुलाई तक ऐसे ही बारिश का दौर जारी रहेगा. लगातार हो रही बारिश के बीच मध्य प्रदेश के सपनों का शहर पानी में डूबता नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्लीन सिटी के हाल खराब
बरसात के मौसम में क्लीन सिटी के हाल खराब है. शहर में सबसे बड़ी समस्या गड्ढों की और जल जमाव की बन गई है. शहर के निचली बस्तियो में जल भराव जैसे हालात बन रहे हैं, जिस कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. मुख्य सड़कों की हालत खराब है गड्ढों में घुटनों तक पानी मुसीबत का सबब बन रहा है.


प्रशासन के दावों और हकीकत में जमीन आसमान का अंतर
बारिश की समस्या में कई बार तो लोगों की जान पर बन आती है. शहर की ऐसी स्थिति के बावजूद निगम और प्राशास के अधिकारी कार्ययोजनाओं का बखान करते है, लेकिन हकीकत कुछ और ही है. हादसों और जनसमस्या पर जनप्रतिनिधि चुप्पी साध रहे हैं. इसके साथ ही बारिश ने स्मार्ट सिटी और निगम के बड़े-बड़े दावों की पोल खोल दी है.


लगातार बारिश का दौर जारी
बता दें इंदौर में गुरुवार रात 7 बजे से शुरू हुई बारिश शुक्रवार सुबह तक जारी रही. शहर में रात में तेज बारिश भी हुई. इंदौर में इस दौरान सबसे ज्यादा मध्य क्षेत्र में रिकार्ड की गई है. मध्य क्षेत्र में गुरुवार सुबह से शुक्रवार सुबह तक 3.5 इंच बारिश रिकार्ड की गई है. वहीं पश्चिम क्षेत्र में 1.2 इंच और पूर्व में 2.5 इंच बारिश दर्ज हुई है. आने वाले कुछ दिनों तक शहर में ऐसे ही माहौल बने रहने की संभावना है.


LIVE TV