आकाश द्विवेदी/भोपाल: जनपद पंचायत के अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्ष पद के ल‍िए हुए चुनावों में म‍िली जीत पर कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने इस शानदार प्रदर्शन बताया है. इसके साथ ही वह बीजेपी पर भी न‍िशाना साधने से नहीं चूके.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्वीट के माध्‍यम से कमलनाथ ने कही बात 
पहले चरण के जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने  ट्वीट के माध्‍यम से अपनी बात कही है.  


 



प्रदेश की जनता का जताया आभार 
कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा, "प्रदेश में पहले चरण के जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. जिला पंचायत सदस्य और नगर निकाय के चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद आज मिली जीत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने वाली है. कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देने के लिए मैं मध्य प्रदेश की जनता का आभारी हूं."


सत्‍ताधारी पार्टी को न‍िशाने पर ल‍िया 
एक बात और याद रखें कि प्रदेश में बैठी सत्ताधारी पार्टी एक बार फिर सत्ता के बल और झूठे आंकड़ों के दम पर अपने हाथ से अपनी पीठ ठोकने की कोशिश कर रही है लेकिन हमें हर कीमत पर सत्य के साथ रहना है. सत्यमेव जयते. जय मध्य प्रदेश...जय मध्य प्रदेश की जनता..."


बता दें क‍ि आज बुधवार को जनपद पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को शानदार सफलता प्राप्त हुई है. कुल 170 जनपद पंचायतों में आज चुनाव हुए. उनमें अब तक 121 में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बने. इन नतीजों पर सीएम श‍िवराज स‍िंह चौहान और प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने खुशी जताई. इन्‍हीं आंकड़ों को लेकर कांग्रेस ने न‍िशाना साधा है. 


जनपद पंचायत के नतीजों को लेकर शिवराज और वीडी शर्मा बोले- म‍िली है ऐत‍िहास‍िक जीत