jiah khan suicide case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah khan) सुसाइड केस मामले में 10 साल बाद फैसला आ गया है. मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को बरी कर दिया है. इस फैसले के बाद मां राबिया को बड़ा झटका लगा है. अब वो इस फैसले को आगे चुनौती देंगी. बता दें कि 3 जून 2013 को मुंबई स्थित अपने घर में जिया मृत पाई गई थीं. जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूरज पंचोली को बड़ी राहत 
अब जिया खान सुसाइड केस में सूरज को बरी कर दिया गया है. एक्टर पर जिसा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप था. कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सूरज को बरी कर दिया है. अदालत ने फैसला सुनाते हुए कहा 'आपके खिलाफ सबूत काफी नहीं हैं, इसलिए बरी किया जाता है'.  इस फैसले के बाद एक्टर ने कोर्ट का शुक्रिया किया. सूरज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा - सच हमेशा जीतता है. वहीं अब जिया की मां इस फैसले के बाद टूट गई है.



क्या कहा जिया की मां ने...
सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के बाद एक्ट्रेस जिया की मां राबिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने अभी हार नहीं मानी है. अब पूरा न्याय नहीं हुआ है. सबूतों की कमी की वजह से ये फैसला आया है. सीबीआई ने अपना काम अच्छे से नहीं किया है. मैं अभी भी पूछूंगी कि मेरी बेटी की मौत कैसे हुई है. ये गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है. अब मैं हाईकोर्ट जाउंगी. 


करियर की पीक पर सुसाइड
महज 25 साल की खूबसूरत अदाकारा जिया खान ने अपने सपनों की उड़ान भरी ही थी, कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया. जिया ने 3 फिल्मों से ही वो मुकाम हासिल कर लिया था, जो कई अभिनेत्रियां सालों की मेहनत में भी हासिल नहीं कर पाती. जिया खान ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म निशब्द से डेब्यू किया था. फिर वो हाउसफुल और गजनी में दिखाई दी. लेकिन वो प्यार के चक्कर में ऐसी फंसी की एक दिन तंग आकर उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर दी. 3 जून 2013 को जिया की सुसाइड खबरों ने इंडस्ट्री को शॉक दे दिया. 


सूरज पंचोली से था प्यार
जिया की मां ने सूरज पंचोली पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना था कि जिया की मौत के जिम्मेदार सूरज ही है. वो उनकी बेटी को डेट कर रहे थे. उन्होंने ही जिया को उकसाया था. आपको बता दें कि जिया की मौत के बाद 6 पन्नों का लेटर मिला था. जिसमें उन्होंने अपनी दिल की बातें लिखी थी..


जानिए क्या लिखा था लेटर में...
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस जिया ने लेटर में बताया था कि अब उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा है. वे अंदर से टूट चुकी हैं. उन्होंने टूटकर प्यार किया था. खुद को भुला दिया था लेकिन जिससे प्यार किया उसने रोजाना तकलीफ दी, तड़पाया. उनके सारे सपने टूट गए. जिया ने लिखा था कि वो अंदर से मर चुकी हैं. उन्हें प्यार में बेवफाई मिली थी. एक पन्ने में जिया ने लिखा था कि जिससे आप प्यार करते हैं वो आपको गालियां देता है, धमकी देता है, मारता है और दूसरी लड़कियों के लिए चीट करता है.