मध्य प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्‌टू, महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ और यूपी के मंत्री रघुराज सिंह के खिलाफ भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायती आवेदन पत्र दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ तीनों नेताओं की तरफ से की गई टिप्पणी का विरोध जताया है. पटवारी का कहना है कि राहुल गांधी सच्चे देशभक्त हैं, लेकिन उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इसलिए तीनों नेताओं के खिलाफ तुरंत ही मामला दर्ज किया जाए और उनकी गिरफ्तारी भी होनी चाहिए. पटवारी टीटी नगर थाने में धरने पर भी बैठ गए, जिससे राहुल गांधी को लेकर प्रदेश की सियासत गर्माती दिख रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो घंटे तक धरने पर बैठे रहे पटवारी 


टीटी नगर थाने में कांग्रेस के कई सीनियर नेताओं के साथ पहुंचे जीतू पटवारी  FIR दर्ज कराने की मांग पर अड़ गए. जिस पर पुलिस ने कहा कि 14 दिन में जांच कराकर मामला दर्ज किया जाएगा. जिस पर पटवारी ने कहा कि मामला दर्ज नहीं किए जाने पर तक वह  धरने पर बैठेंगे. इस दौरान जीतू पटवारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ करीब 2 घंटे तक थाने में ही धरने पर बैठे रहे. बाद में सभी कांग्रेस नेताओं ने रोजनामचे में पूरा घटनाक्रम दर्ज कराया और उसके बाद धरने पर से उठे. इस दौरान थाने के बाहर भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रुके रहे. पटवारी करीब 4 बजे थाने पहुंचे थे. लेकिन वह शाम तक यहां बैठे रहे. 


जीतू पटवारी ने बीजेपी पर साधा निशाना 


इस दौरान जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार का कोई मंत्री अगर इस तरह के बयान देता हैं तो यह सब पीएम के इशारे पर हो रहा है. यह बीजेपी का राहुल गांधी को घेरने का सीधा एजेंडा है. अगर कोई नेता जनता के मुद्दों को उठाता है तो उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल करने के लिए अर्नगल बयानबाजी होती है. राहुल गांधी तो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं. 


बता दें कि मोदी सरकार में राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को लेकर टिप्पणी करते हुए उन्हें देश का नंबर वन आतंकी बताया था, बिट्टू ने राहुल गांधी पर सिखों को बांटने का आरोप लगाया था. इसी तरह महाराष्ट्र में शिंदे गुट के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड ने भी राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद से ही कांग्रेस आक्रमक मोड में नजर आ रही है. 


मध्य प्रदेश में कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा 


मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस एक्टिव मोड में हैं. कांग्रेस सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. फिलहाल कांग्रेस मध्य प्रदेश में किसान न्याय यात्रा निकाल रही है. कांग्रेस सोयाबीन के दाम 6 हजार करने की मांग पर अड़ी है. जबकि अब राहुल गांधी को लेकर भी कांग्रेस एक्टिव मोड में है. 


ये भी पढ़ेंः कैसे बना था चेचक का टीका, CM मोहन ने बताया एंटीबॉडी तैयार होने का राज


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!