Jitu Patwari Statement: उज्जैन। मध्य प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष के रूप में युवा नेता जीतू पटवारी का पार्टी ने चयन किया है. आज भोपाल में उन्होंने पदभार ग्रहण किया. इससे पहले पटवारी इंदौर से उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए और उसके बाद मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने पार्टी की गुटबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया. इसके साथ ही मीडिया के अन्य सवालों को भी जवाब दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुटबाजी का अंत
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण करने से पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे जीतू पटवारी का बड़ा बयान दिया. जीतू पटवारी ने कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अब गुटबाजी का अंत हो गया है.


अपने नेताओं को घेरा
जीतू पटवारी ने गुटबाजी का अंत किस संदर्भ में कहा अब तरह-तरह के कयास राजनीतिक गलियारों में लगाए जा रहा है. हालांकि, जीतू पटवारी ने अपने किसी भी नेता का नाम नहीं लिया. माना जा रहा है कि जीतू पटवारी ने अपने ही बड़े नेताओं को इसमें घेरा है.


रास्ते में हुआ जोरदार स्वागत
जीतू पटवारी सुबह समर्थकों के साथ कार से निकले. रास्ते में उनके समर्थकों ने स्वागत में जमकर आतिशबाजी और नारे भी लगाए. पटवारी ने इंदौर में बड़ा गणपति चौराहा गणेश मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद सावेंर होते हुए उज्जैन पहुंचे. इस दौरान अलग-अलग स्थान पर सैकड़ों मंचों के माध्यम से कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष फूलों से स्वागत किया गया. 


कांग्रेस के पास जनाधार
जीतू पटवारी नहीं मानते की कांग्रेस खत्म हो रही है. इंदौर में उन्होंने कहा कि अभी भी हमारे पास 40% वोट शेयर है. करीब-करीब 40 फीसदी लोग उनके साथ हैं. ये इस बात की गवाही देता है कि अभी भी राज्य के लोग हमें चाहते हैं. हम पर लोगों का भरोसा बना हुआ है. हमें 51% वोट शेयर तक पहुंचना है. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हम मिशन 2024 को टारगेट करेंगे.