Scindia Gift to Indore: इंदौर। स्वच्छ भारत अभियान में लगातार नंबर-1 बने रहने के बाद इंदौर को लगातार देश-विदेश में ख्याति मिल रही है. इसीक्रम में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शहर को एक और सौगात दी है. इस संबंध में क्षेत्रीय सांसद शंकर लालवानी ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने बकाया कि उन्होंने पत्राचार और व्यक्तिगत रूप में उड्डयन मंत्री से एक मांग की थी, जिसे उन्होंने मंजूरी दे दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद को लिखा पत्र
सांसद शंकर लालवानी की मांग को मानते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने बताया कि अब इंदौर की स्वच्छता के बारे में यहां के हवाईअड्डे पर उतरने और यहां से जाने टेक ऑफ करने वाली प्लाइटों पर केबिन क्रु द्वारा यात्रियों यह संदेश प्रसारित किया जाएगा कि 'इंदौर देश को छठवीं बार देश का सबसे साफ सुथरा शहर घोषित किया गया है'.


सांसद शंकार लालवानी ने दी जानकारी
इस संबंध में जानकारी देते हुए सांसद शंकर लालवानी ने ट्वीट किया ''इंदौर आने वाली और यहां से जाने वाली फ्लाइट्स में इंदौर की स्वच्छता सम्बन्धी उदघोषणा होगी. इस सन्दर्भ में मैंने नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया जी से अनुरोध किया था और आज उन्होंने इसकी स्वीकृति दे दी है. इसके लिए मैं सिंधिया जी का आभार व्यक्त करता हूं.'



गर्व से भरेंगे इंदौरी
बता दें स्वच्छ भारत अभियान में स्वच्छता का छक्का लगाने के बाद इंदौर की स्वच्छता यहां के लाखों लोगों और प्रदेश के करोड़ों की आबादी के लिए गर्व का विषय हैं. वैसी इंदौर अपने प्रदर्शन को लेकर भारत और दुनिया के बाकी हिस्सों में भी नाम कमाया है, लेकिन अब इसका बखान विमानों में होने से लोगों में और भी जागरुकता आएगी और इदौर देश दुनिया के लिए प्रेरणा बनेगा. मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये कदम इंदौर के लोगों और स्वच्छता कर्मियों का और गर्व से भरेगा.