कमल सोलंकी/धार: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय धार जिले के जीराबाद पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरा, साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी को गिरगिट तक बता दिया.  उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस नेता हरा झंडा और गोल टोपी लगाकर चलते थे, लेकिन अब बजरंगबली को सामने लाने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. धार जिले के जीराबाद में भाजपा की कामकाजी बैठक को सम्भोधित करते हुए विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओ में जोश भरा तो मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस के सॉफ्ट हिंदुत्व पर बड़ा बयान दिया.


कांग्रेस की कथनी-करनी में अंतर
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. उन पर कोई विश्वास नहीं करता. कल तक आप हरा झंडा लेकर गोल टोपी लगाकर चलते थे. आज बजरंगबली को सामने लाकर चल रहे हैं. कल और आज का चरित्र क्या है आपका? हम तो शुरू से ही जय जय श्री राम कहते आए. हमारा चरित्र साफ है. जो कहते हैं, वह करते हैं. राम मंदिर वहीं बनाने को कहा बनाया, धारा 370 हटाई. हमें इस बात की चिंता नहीं है कि किसका वोट मिलेगा, किसका नहीं. लेकिन कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत अंतर है.


शिवराज जो करते हैं वो करते हैं...
वहीं कांग्रेस के मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव जीत के दावे को ताशे के पत्तों का महल कैलाश विजयवर्गीय ने बताया है. उन्होंने कहा कि कोई कांग्रेस पर विश्वास नहीं करेगा.  राहुल गांधी के दो लाख रुपये किसानों की कर्ज माफी सहित बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी, उसका क्या हुआ? राजनीति में विश्वास बहुत जरूरी है, व कांग्रेस पर जनता को विश्वास नहीं है. वहीं मोदी जी औऱ शिवराज जी जो कहते हैं, वो करते ही हैं.