रायपुर: मोहन भागवत के INDIA वाले बयान पर छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा का बड़ा सामने आया है. उन्होंने कहा कि  INDIA के गठबंधन से सबका दिमाग पंचर हो गया है. मोहन भागवत कब क्या बोलते है, कब क्या करते है, उन्हें खुद नहीं पता. लोग INDIA का नाम सुनकर खुश होते हैं. मोहन भागवत द्वारा इस प्रकार का बयान निंदनीय है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे कहा कि यह लोग समाज को बांटने का काम करते है इसलिए राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की थी. INDIA गठबंधन के बाद बीजेपी के पेट में तकलीफ हो रही है. केवल कुर्सी के लिए कुछ भी बोल सकते हैं. चुनाव तक इसका मुद्दा बनाते हैं.


अमित शाह पर भी साधा निशाना
गृह मंत्री अमित शाह के राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ को क्या दिया वाले बयान पर मंत्री लखमा ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने देश और दुनिया के लिए क्या किया है, यह सब जानते हैं. 4 हजार किलोमीटर पदयात्रा की है. इस धरती पर बोले थे कि आम आदमी की सरकार हो, छत्तीसगढ़ की संस्कृति, बस्तर और सरगुजा को बचाना यह नौजवान करेंगे. राहुल गांधी का परिवार है. इस देश की आगे बढ़ने का काम किया है. छत्तीसगढ़ का किसान और मजदूर जानता है. बीजेपी की इस समय 15 सीट है, वह गायब होंगे.


क्या कहा था मोहन भागवत ने
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने शुक्रवार को कहा था कि हमारे देश का नाम भारत है. इंडिया की जगह भारत का उपयोग किया जाना चाहिए. हमें इंडिया शब्द का उपयोग बंद करना होगा. भागवत ने कहा कि आज दुनिया को हमारी जरूरत है. हमारे बिना दुनिया नहीं चल सकती.  RSS चीफ का यह बयान ऐसे वक्त में सामने आया है, जब मुबंई में इंडिया गठबंधन की बैठक चल रही थी. उनके इस बयान सियासी सरगर्मी बढ़ गई है.