प्रमोद सिन्हा/खंडवा: जिले में डिप्रेशन के कारण एक नौजवान ने आत्महत्या कर ली. यह युवक स्कूल में गेस्ट टीचर था. पिता ने बताया कि उनका बेटा शिक्षक पात्रता परीक्षा (teacher eligibility test) में असफल होने के कारण कई दिनों से दुखी था.आज वह घर पर पर्स और मोबाइल छोड़ निकल गया था. बाद में पता चला कि नदी के पुल पर उसकी बाइक खड़ी है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यहां गोताखोरों की मदद से नदी में से अतिथि शिक्षक आनंददत्त (guest teacher ananddutt) का शव निकलवाया गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए अस्पताल भेजा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Indore News: पाकिस्तानी डिग्री से इंदौर में महिला डॉक्टर कर रही थी फर्जी काम, 7 गिरफ्तार


आबना नदी के पुल पर मोटरसाइकल मिली
युवक आनंददत्त खंडवा जिले के गुड़ी ग्राम के शासकीय स्कूल (Ananddutt Government School of Gudi Village in Khandwa District) में अतिथि शिक्षक था. आज स्कूल जाने वाले रास्ते पर ठिठिया जोशी ग्राम स्थित आबना नदी के पुल पर इसकी मोटरसाइकल मिली. जानकारी के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. यहां पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अतिथि शिक्षक आनंददत्त का शव नदी से निकाला और मर्ग कायम कर पीएम के लिए भेजा. इधर अतिथि शिक्षक आंनददत्त के पिता डॉ.ओमप्रकाश राजपाली (Dr. Omprakash Rajpali) भी मौके पर पहुंचे.


नौजवान कई दिनों से डिप्रेशन से गुजर रहा था
नौजवान के पिता ने कहा कि बेटा कई दिनों से डिप्रेशन से गुजर रहा था. पहले जब शिक्षक पात्रता परीक्षा क्लियर की थी तो उस समय सरकार ने भर्ती रद्द कर दी थी. उसके बाद जब फिर से परीक्षा हुई तो वह एक नम्बर से रह गया. तब से ही वो डिप्रेशन में रह रहा था. जिसके चलते डॉक्टर के पास उसका इलाज भी चल रहा था.इधर जांच में जुटी पुलिस भी प्रथम दृष्टि डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करना मान रही है.हालांकि पुलिस की जांच अभी जारी है और जांच पूरी होने के बाद पूरा मामला और क्लियर हो जाएगा.