प्रमोद स‍िन्‍हा/खंडवा: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले लोगों को धमकी मिलने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के खंडवा से सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के चलते एक युवक को अज्ञात नंबर से फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई जिसके बाद युवक ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाक‍िस्‍तान के नंबर से आई थी कॉल 
बताया जाता है कि यह नंबर पाकिस्तान से आया था. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर नंबर को ट्रेस करने हेतु साइबर सेल को जांच में लगा दिया है.पुलिस इस पूरे मामले में नुपुर शर्मा से के समर्थन में पोस्ट कराने से लेकर सभी चीजों की जांच कर रही है. 


आरोपी के ख‍िलाफ केस दर्ज 
सिटी एसपी पीसी यादव ने बताया कि एक युवक ने अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दिए जाने की शिकायत की थी जिसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. शिकायतकर्ता युवक सामने नहीं आया है. 


ये है मामला 
बता दें क‍ि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के मामले में नूपुर शर्मा को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. हाल ही में अजमेर शरीफ दरगाह के सलमान चिश्ती द्वारा नूपुर शर्मा की हत्या की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया था. कई आतंकी संगठनों के द्वारा भी नूपुर को धमकी मिल चुकी है. इतना ही नहीं, नुपूर शर्मा के समर्थन करने वालों पर हमले हुए हैं ज‍िनमें उदयपुर के टेलर कन्‍हैयालाल की गला काटकर जान ले ली गई थी. हाल ही में एमपी में न‍िशांक राठौर की मौत को भी नूपुर मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.  


भोपाल में एक और इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, मैनिट कैंपस में लगाई फांसी