राकेश जायसवाल/खरगोन:जिले में शराब पीने के दौरान मामूली झगड़े में हत्या हुई थी.दरअसल एक शख्स के लिए दो अनजान लोगों के साथ शराब पीना घातक बना था. अब पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है.सीसीटीवी में मृतक के साथ दिखाई दिए लोगों से पूछताछ में हत्या के आरोपित पकड़े गए. मृतक गणेश तंवर निवासी छोटी खरगोन (Ganesh Tanwar resident Choti Khargone) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है.बता दें कि परवेज पिता वाहिद (Parvez's father Wahid) और रियासत पिता बाबू खान ने हत्या को अंजाम दिया. दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली है. 2 सितंबर को गणेश का शव खरगोन के मेला मैदान में मिला था. बता दें कि लाश को गंभीर धारदार हथियार से चोट लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गले और सीने में गंभीर चोटें
एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक की लाश शहर के कलेक्टर आफिस के पास के इलाके मेला ग्राउंड में मिली थी. गले और सीने में गंभीर चोटें धारदार हथियार से थी. एएसपी मनीष खत्री और एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने साइबर टीम के साथ इन्वेस्टिगेशन शुरू की तो मृतक की अंतिम मुलाकात मेला ग्राउंड और कलेक्टर आफिस के सीसीटीवी फुटेज में देखी गई.परवेज नामक व्यक्ति के साथ मुलाकात का पता लगा.



दोनों अपराधी प्रवृत्ति के थे
जब परवेज की तलाश की गई तो वो मेला ग्राउंड के पास सुखपुरी इलाके का आदतन अपराधी प्रवृत्ति का होना पाया गया.साथ ही रियासत बाबू खान नाम का साथी भी मिला जो आपराधिक रिकॉर्ड डेट का अपराधी था. दोनों से पूछताछ शुरू की तो दोनों ने गणेश से शराब पीने के दौरान विवाद में जमकर पिटाई कर दी थी. उसे गंभीर  चोट लगने के बाद होश में आने पर उनकी शिनाख्त होने के डर से दोनों आरोपियों ने घर जाकर धारदार हथियार लाकर गणेश पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों के जुर्म कबूलने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है.