खरगोन: खरगोन जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम काटकूट में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार मैच के दौरान इंदल बंजारा नाम उम्र 22 वर्ष के एक खिलाडी की बॉलिंग करते समय अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उसे काटकूट अस्पताल के बाद सीधे बड़वाह के शासकीय अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खिलाड़ी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक ग्राम काटकूट में क्रिकेट टूर्नामेंट रखा गया था. जिसमें ग्राम बरझर टांडा की टीम के खिलाड़ी भी मैच खेलने के लिए गए थे. जहां बरझर टांडा की टीम ने पहले बैटिंग करके छह ओवर में करीब 70 रन का स्कोर खड़ा किया था. जिसमें मृतक खिलाडी इंदल ने खूब छक्के-चौके लगाए थे. इसके बाद जब बॉलिंग की बारी आई तो खिलाड़ी इंदल को पांचवें ओवर में बॉलिंग के बाद अचानक सीने में दर्द एवं घबराहट हुई. जिसके बाद वह एक पेड़ के नीचे जा कर बैठ गया. इसके बाद जैसे ही इंदल की टीम विजय हुई तो खिलाड़ी नाचने लग गए थे. 


हार्ट अटैक से मौत!
वहीं इंदल ने खिलाडियों को कहा कि मुझे घबराहट हो रही है, अस्पताल ले चलो. जैसे ही दो खिलाडी इंदल को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से डॉक्टर ने सीधे बड़वाह रैफर कर दिया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  सूचना मिलते ही अस्पताल में भीड़ एकत्रित हो गई. इंदल के माता-पिता एवं परिजनों और साथी खिलाड़ियों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.


2 साल पहले हुई शादी
ग्रामीणों ने बताया कि खिलाड़ी इंदल को बचपन से ही क्रिकेट मैच खेलने का शौक था. गांव के अलावा दूसरे ग्रामों एवं शहरों में भी टूर्नामेंट में टीम के साथ भाग लेने के लिए जाता था. दो वर्ष पहले ही मृतक इंदल की शादी हुई थी. जिसकी एक 12 माह की बच्ची भी है.


रिपोर्ट - राकेश जयसवाल