MP Politics: मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों बयानबाजी का दौर चल रहा है. शिवराज (Shivraj Singh) कमलनाथ (Kamalnath )तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के शूर्पणखा वाले बयान को लेकर सियासत का माहौल गरम हो गया है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने उनके इस बयान को लेकर भाजपा और शिवराज सरकार को घेरा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमपी सबसे ऊपर
जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे - वैसे एमपी की सियासत का पारा हाई होता जा रहा है. एक बार कमलनाथ ने फिर भाजपा सरकार और सीएम शिवराज पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार में पिछले 18 सालों में एमपी महिलाओं के उत्पीड़न में प्रदेश में पहले नंबर पर पहुंच चुका है. 


टिप्पणी करना बीजेपी की पहचान
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान करना, उनका उत्पीड़न करना और उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करना भाजपा की पहचान बनता जा रहा है. इसके अलावा कहा कि मैं देश की माताओं, बहनों और बेटियों से निवेदन करता हूं कि वे अपने अधिकारों की लड़ाई में आगे आएं कांग्रेस पार्टी उनके अधिकारों के संघर्ष में उनके साथ खड़ी है.


सीएम देते हैं भाषण
इसके अलावा कमलनाथ ने कहा कि मुरैना में मुख्यमंत्री जी मंच से महिला हितैषी भाषण देते रहे थे. एक महिला सभा में खड़ी अपनी पीड़ा को लेकर रोती रही थी. साथ ही साथ कहा कि कटनी में एक महिला का निधन होने के बाद उसका शव ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली और परिजनों को मृतका के गहने बेचकर एंबुलेंस की व्यवस्था करनी पड़ी.


बीजेपी नेता ने की थी टिप्पणी
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हनुमान जयंती पर भी उन्होंने एक ऐसा भाषण दिया कि राजनीति में भूचाल आ गया. उन्होंने कहा कि कुछ महिलाएं ऐसे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि मन करता है उनको कार से उतरकर थप्पड़ मार दें. वो पूरी शूर्पणखा लगती हैं.