LIVE: MP बीजेपी के 73 बागी नेताओं पर कार्रवाई, छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 16 ट्रेनें रद्द

जी मीडिया ब्‍यूरो Sun, 03 Jul 2022-9:41 am,

LIVE: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ समाचार 3 July 2022 हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है. चाय के अलावा लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? इसलिए यहां सिर्फ मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की दिनभर ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं.....

मुख्यमंत्री शिवराज आज भोपाल, जबलपुर, सिंगरौली और ग्वालियर में चुनाव प्रचार करेंगे. आज सुबह सीएम भोपाल में चाय पर चर्चा पर चर्चा करेंगे. साथ ही शिवराज बीजेपी प्रत्यशियो के लिए वोट की अपील करेंगे.

नवीनतम अद्यतन

  • आज से छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 16 ट्रेनें रद्द
    रायपुर से गुजरने वाली 16 ट्रेनें आज से 6 जुलाई तक रद्द रहेंगी. ट्रेनों के रद्द होने से जहां एक ओर अन्य ट्रेनों में वेटिंग लिस्ट बढ़ती जा रही है तो दूसरी ओर यात्रियों की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. बताया जा रहा है कि नागपुर मंडल के राजनांदगांव-रसमड़ा रेल खण्ड के बीच नॉन इंटरलॉकिंग का काम आज से शुरू किया जा रहा है. जो 6 जुलाई तक चलेगा. जिसे देखते हुए रेलवे ने 16 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया है. इससे पहले छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 53 ट्रेन पहले भी रद्द की जा चुकी है. ट्रेनों के रद्द होने का एक बड़ा कारण कोयला ढुलाई को भी माना जा रहा है. छत्तीसगढ़ से 180 मालगाड़ियों का परिचालन किया जा रहा है. मालगाड़ियों की संख्या बढ़ने से ट्रेनों के यातायात में सीधा असर पड़ा है.

  • बीजेपी के 73 बागी नेताओं पर कार्रवाई
    नगरीय न‍िकाय के चुनावों में बागी कार्यकर्ताओं को सबक स‍िखाने बीजेपी भी एक्‍शन में आ गई है.  बीजेपी ने 73 बीजेपी नेताओं को पाटी से निष्कासित कर दिया. नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी के अधिक्रत प्रत्याशियों के खिलाफ खडे होने पर ये कार्रवाई की गई है. निष्कासित नेताओं के बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ या तो खुद चुनाव लड़ रहे या फिर अपनी पत्नियों को चुनाव लडा रहे हैं. 

     

  • उज्जैन: शहर के थाना जीवाजीगंज क्षेत्र अंतर्गत बीती रात गीता कॉलोनी के एक घर में क्राइम ब्रांच व पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर 6 सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है और मौके से करोड़ों का 4 किलो  सोना, 1129 ग्राम चांदी व डायमंड नैकलेस सहित 18 लाख से ज्यादा रुपये की नगदी, आधा दर्जन कैलक्यूलेटर, 16 की-पैड फोन, 14 एंड्राइड फोन व डायरी में करोड़ों का हिसाब किताब जब्त किया है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में जीवाजीगंज थाना प्रभारी गगन बादल को सस्पेंड कर दिया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link