MP-Chhattisgarh News LIVE: एमपी में बेमौसम बारिश किसानों के लिए बनी मुसीबत, आज उज्जैन दौरे पर CM मोहन यादव

रंजना कहार Mon, 14 Oct 2024-12:24 pm,

MP News Live Updates: आज 14 अक्टूबर दिन सोमवार है.मध्य प्रदेश में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज उज्जैन दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 14 October 2024 LIVE: आज 14 अक्टूबर  दिन सोमवार है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज उज्जैन दौरे पर रहेंगे. साथ ही मुख्यमंत्री आज भोपाल में खनिज विभाग और अन्य विभागों की समीक्षा बैठक भी कर सकते हैं. मध्य प्रदेश में बेमौसम बारिश किसानों के लिए मुसीबत बन गई है और जन-जीवन भी अस्त-व्यस्त हो गया है. राज्य में आज यलो अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय आज सूरजपुर और बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Agar Malwa News: सड़क हादसे में 2 की मौत
    ​आगर मालवा में सड़क हादसे में कार सवार 2 की मौत एक महिला सहित 3 घायल, उज्जैन झालावाड़ मार्ग पर आगर के निकट हुआ हादसा. ट्रक ने पीछे से मारी कार को टक्कर. दुर्घटना के बाद कार उतरी खाई में. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.

  • Chhattisgarh News: गैंगस्टर अमन साहू से एसएसपी कर सकते हैं पूछताछ
    गैंगस्टर अमन साहू से एसएसपी कर सकते हैं पूछताछ. क्राइम ब्रांच ने करीब 25 सवालों की सूची की है तैयार. मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अमन साहू के लॉरेंस कनेक्शन सामने आने पर भी हो सकती है पूछताछ. गैंगस्टर अमन साहू को पुलिस करीब 12 बजे कर सकती है कोर्ट में पेश. अमन साहू अभी झारखंड पुलिस की कास्टडी में. कोर्ट में पेशकर रायपुर पुलिस लेगी रिमांड पर.

  • Chhattisgarh News: गैंगस्टर अमन साहू से एसएसपी कर सकते हैं पूछताछ
    ​गैंगस्टर अमन साहू से एसएसपी कर सकते हैं पूछताछ. क्राइम ब्रांच ने करीब 25 सवालों की सूची की है तैयार. मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अमन साहू के लॉरेंस कनेक्शन सामने आने पर भी हो सकती है पूछताछ. गैंगस्टर अमन साहू को पुलिस करीब 12 बजे कर सकती है कोर्ट में पेश. अमन साहू अभी झारखंड पुलिस की कास्टडी में. कोर्ट में पेशकर रायपुर पुलिस लेगी रिमांड पर.

  • Jashpur News: जंगली हाथियों के दल ने देर रात जमकर मचाया उत्पात
    ​13 जंगली हाथियों के दल ने देर रात जमकर मचाया उत्पात, तिलड़ेगा, जोराडोल, बहनाटाँगर गांव में धान की फसलों को पहुंचाया नुकसान. पत्थलगांव वन अमले ने हाथियों को रायगढ़ जिले के रैरुमा जंगल की तरफ खदेड़ा, पत्थलगांव वन विभाग की टीम हाथियों की कर रहा निगरानी.

  • Surajpur News: प्रधान आरक्षक के पत्नी और बच्ची की निर्मम हत्या
    ​प्रधान आरक्षक के पत्नी और बच्ची की निर्मम हत्या, देर रात घर से अपहरण कर की हत्या, घर से लगभग पांच किलोमीटर दूर खेत में मिला दोनों का शव,स्थानीय लोगों में दहशत, एस पी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा, कोतवाली थाना इलाके के महगांवा इलाके की घटना.

  • Raipur News: गैंगस्टर अमन साहू को लाया गया रायपुर
    ​गैंगस्टर अमन साहू को लाया गया रायपुर. कड़ी सुरक्षा के बीच क्राइम ब्रांच के ऑफिस में अमन को रखा गया. लॉरेंस बिश्नोई के लिए कई बड़ी वारदात को अंजाम दे चुका है कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू. रायपुर रेंज आईजी अमरेश मिश्रा कर चुके हैं पुष्टि. दोपहर में अमन को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस. रिमांड पर लेकर कर सकती है पूछताछ.

  • Chhatarpur News: देवी विसर्जन के दौरान मौत
    ​मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत, 28 वर्षीय मृतक की कुछ ही दिनों में शादी थी,मृतक के डूबने के बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम 3 घंटे उसे खोजती रही, जिला अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया, घटना गड़ीमलहारा थानाक्षेत्र के उर्मिल नदी के डेम की है.

  • Agar Malwa News:  ठंड के साथ कोहरे का प्रभाव
    ​कल जिले मे हुई बारिश के साथ आज सुबह से ठंड के साथ कोहरे का प्रभाव आगर मालवा जिले में भी देखने को मिला है, जिले में सुबह से ही छाए हुए घने कोहरे ने आम लोगो की मुसीबते बढ़ा दी है, सबसे ज्यादा परेशानी वाहन चालको को हो रही है वीसिबिलिटी लगभग 50 मीटर तक हो जाने से वाहन सड़क पर लाइट जलाकर रेंगते चल रहे है.

  • MP News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव उज्जैन दौरे पर 
    ​मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव उज्जैन दौरे पर है. स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होकर आज उज्जैन से भोपाल पहुंचेंगे सीएम. भोपाल में मुख्यमंत्री आज खनिज विभाग की व अन्य विभागों की समीक्षा बैठक ले सकते है. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आधिकारिक कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है.

  • MP Weather News: एमपी में येलो अलर्ट
    ​मध्य प्रदेश में बे-मौसम बरसात बनी किसानों के लिए आफत जन जीवन भी अस्त व्यस्त. आगामी 24 घंटे में मौसम विभाग ने येलो अलर्ट रतलाम, उज्जैन, मंदसौर के लिए जारी किया है जहां पर भारी वर्षा की चेतावनी है. इसके अलावा बैतूल, बुरहानपुर, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, देवास, शाजापुर, आगर जिले में रिमझिम बारिश के आसार हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link