MP-Chhattisgarh News LIVE: नवरात्रि का सातवां दिन आज, ग्वालियर में देवराज हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे CM मोहन यादव

रंजना कहार Wed, 09 Oct 2024-10:31 am,

MP News Live Updates: आज 9 अक्टूबर दिन बुधवार है. नवरात्रि के सातवें दिन मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग अपनी मनोकामनाएं लेकर मां के दरबार पहुंच रहे हैं. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 9 October 2024 LIVE: आज 8 अक्टूबर  दिन बुधवार है. आज नवरात्रि का सातवां दिन है, जो मां कालरात्रि को समर्पित है. इस दौरान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग सुबह से ही पूजा-अर्चना के लिए मंदिरों में जुट रहे हैं. इसके अलावा एमपी में आज मौसम साफ रहेगा, शाम को कई जगहों पर हल्की ठंड महसूस की जा सकती है.  मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Indore News: झाड़ू के साथ गरबा करते हुए कन्याओं का वीडियो हुआ वायरल
    ​इंदौर में झाड़ू के साथ गरबा करते हुए कन्याओं का वीडियो हुआ वायरल, स्वच्छता का संदेश देते हुए अनोखी रूप से हुए गरबे, नन्हीं मुन्नी बालिकाओं सहित रहवासियों ने स्वच्छता का संदेश देते हुए किए गरबे, आठवीं बार भी स्वच्छता में नंबर वन लाना है उद्देश्य, हाथों में झाड़ू थाम कर किया पंडाल में गरबे. महापौर ने भी की थी गरबे में स्वत्छता का ध्यान रखने का अपील

  • Kanker News: रंट की चपेट में आने से 3 भालू की मौत
    कांकेर में करंट की चपेट में आने से 3 भालू की मौत, मादा भालू और उसके दो शावकों की मौत, नरहरपुर वन परिक्षेत्र के देवी नवागांव का मामला, खेत में करंट की चपेट में आए भालू, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, जांच जारी.

  • Chhattisgarh News: CM विष्णुदेव साय आज करेंगे समीक्षा बैठक
    ​CM विष्णुदेव साय आज करेंगे समीक्षा बैठक. मंत्रालय में विभागीय कार्यों की करेंगे समीक्षा. योजना के क्रियान्वयन सहित अन्य विषयों पर अधिकारियों से करेंगे चर्चा. दोपहर 2.50 पर मंत्रालय में करेंगे समीक्षा बैठक. 5 बजे मंत्रालय से लौटेंगे सीएम हाउस.

  • Pendra News:  रेल्वे स्टेशन परिसर में खड़ी कार में लगी आग
    ​पेंड्रारोड़ रेल्वे स्टेशन परिसर में खड़ी कार में लगी आग, कार में सवार लोग स्टेशन परिसर में ही थे मौजूद, अचानक लगी कार में आग, शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना, आग से कार का सामने का हिस्सा जलकर हुआ खाक, आसपास के लोगो की मदद से पानी डालकर आग पर पाया गया काबू.

  • Rewa News:  रानी तालाब में स्थित मां कालिका के मंदिर में उमड़े भक्त
    ​रीवा के रानी तालाब में स्थित मां कालिका के मंदिर में आज सुबह सही लोगों का पता लगा हुआ है, भक्ति माता रानी के दर्शन के लिए ललाइत है. यहां अष्टमी और नवमी के दिन माता रानी का स्वर्ण के आभूषणों से सिंगर होगा यानी कि कल का वह दिन है जब माता रानी सोने के आभूषणों से श्रृंगार करेंगे और उसे दिन खास होगा जब भक्त उनको उसे रूप में देखेंगे.

  • Raipur News: CM विष्णुदेव साय आज करेंगे समीक्षा बैठक
    ​CM विष्णुदेव साय आज करेंगे समीक्षा बैठक. मंत्रालय में विभागीय कार्यों की करेंगे समीक्षा. योजना के क्रियान्वयन सहित अन्य विषयों पर अधिकारियों से करेंगे चर्चा. दोपहर 2.50 पर मंत्रालय में करेंगे समीक्षा बैठक. 5 बजे मंत्रालय से लौटेंगे सीएम हाउस.

  • MP News: ग्वालियर में देवराज हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे CM मोहन यादव
    ​मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज 9 अक्टूबर को ग्वालियर में भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर खुरैरी-बड़ागाँव के समीप नवनिर्मित देवराज हॉस्पिटल (देवराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंस) का उद्घाटन करेंगे. इस मौके पर पर विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर, उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल, सासंद वी.डी. शर्मा सहित स्थानीय जन-प्रतिनिधि एवं चिकित्सक मौजूद रहेंगे. हॉस्पिटल का उद्घाटन बुधवार शाम 5 बजे होगा.

  • Chhattisgarh News: शारदीय नवरात्रि का सातवां दिन आज
    ​शारदीय नवरात्रि का सातवां दिन आज. सातवें दिन माता कालरात्रि की पूजा. मान्यता के अनुसार बुरी शक्तियों को मां कालरात्रि करती है दूर. मां की अराधना करने बड़ी संख्या में सुबह से पहुंच रहे श्रद्धालु. मंदिरों में विशेष साज सज्जा के अलावा माता का किया गया विशेष श्रृंगार. महिलाएं आज के दिन माता की करती हैं विशेष आराधना.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link