Vidisha Borewell Accident Live Updates: बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची को बाहर निकाला, कई घंटो तक चला रेस्क्यू ओपरेशन

महेंद्र भार्गव Tue, 18 Jul 2023-6:43 pm,

Vidisha Borewell Accident Live Updates: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज में मंगलवार को एक ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई. घटना पथरिया थाने के कजारिया बरखेड़ा गांव की है. बोरवेल की गहराई 20 फीट बताई जा रही है. मौके पर बच्ची के रेस्क्यू के लिए टीम पहुंच गई है. देखें बच्ची के बचाव कार्य से जुड़ा हर जरूरी अपडेट...

नवीनतम अद्यतन

  • बोरवेल से बच्ची को बाहर निकाला गया

    रेस्क्यू टीम ने बच्ची को बाहर निकाल लिया है. कई घंटों के रेस्क्यू ओपरेशन के बाद बच्ची को बाहर निकाल लिया गया है. बच्ची घर में बने बोरवेल में ही गिर गई थी. 

  • विदिशा बोरवेल मामले में सियासी घमासान शुरू
    कांग्रेस का आरोप घटना होने के बाद सिर्फ दुहाई देती है. कांग्रेस नेता  जेपी धनोपिया ने कहा कि यह तो सीएम के गृह क्षेत्र में हो रही है घटना इससे ही समझा जा सकता है कि प्रशासन कितना सुस्त है. ऐसा लगता है कि अधिकारियों को सिर्फ वसूली के काम मे लगा दिया गया है. बोरवेल के लिए मप्र में सख्त कानून की जरूरत. इधर, कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, भाजपा नेता राकेश शर्मा ने कहा कि यह राजनीति का विषय नहीं है. फिलहाल शासन प्रशासन की प्राथमिकता ये है कि बच्ची को सुरक्षित निकाला जाए.

  • बोरवेल में फसी बच्ची को निकालने की कोशिश जारी
    कजरीबरखेड़ा गांव में बच्ची को निकालने की कोशिश लगातार जारी है. टनल बनाने का काम तेज हो गया है. आज बच्ची का जन्मदिन भी था. बच्ची के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है. NDRF और SDERF की टीम मौके पर मौजूद हैं. 

     

  • 13 फीट गहराई में अटकी बच्ची
    विदिशा एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि एसडीआरएफ के टीम सभी लोगों को रवाना कर दिया गया है. स्थानीय इस्तर पर jcb पोकलेन की व्यवस्था की गई है. राहत कार्य शुरु किया. बच्ची 13 फिट की गहराई में अटकी है. हमने 16 फिट तक JCB के मध्यम से खुदाई की है. बच्ची का थोड़ी देर पहले तक मूवमेंट था. अभी ऑक्सीजन सप्लाई जारी है. हमारा प्रयास है इसको जल्दी से जल्दी निकाला जाए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link