Covid 19 Lockdown 2023 Jyotish Prediction: चीन में कोरोना के वैरिएंट बीएफ 7 ( BF7 Corona Variant in China) के कारण पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है और इसी के चलते कोरोना महामारी का खतरा एक बार फिर मंडराने लगा है. दुनिया के साथ-साथ कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर भारत पूरी तरह सतर्क है और पूरी तरह से सावधान है. नए वैरिएंट के चलते यह सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या देश में एक बार फिर लॉकडाउन लगेगा तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस पर ज्योतिष का क्या कहना है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या लगेगा लॉकडाउन?
यह बात आप जानते ही हैं कि इसी महीने की 17 तारीख को शनि देव कुंभ राशि में गोचर करेंगे. यही कारण है कि शनि गोचर के प्रभाव और शुक्र व राहु की स्थिति से लॉकडाउन जैसे हालात बन रहे हैं. हालांकि, अच्छी बात यह है कि बृहस्पति और सूर्य की स्थिति सही है और इसलिए स्थितियां ऐसी बनेंगी. जिससे ये संभावना जताई जा रही है कि लॉकडाउन नहीं होगा. साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि इस समय ग्रहों की स्थिति वैसी नहीं है. जिस तरह से उनकी हालत कोविड 19 की दूसरी लहर के समय थी. ज्योतिषियों का यह भी कहना है कि भले ही पूरी तरह से लॉकडाउन नहीं लगा जाएगा , लेकिन 14 फरवरी के मध्य में हल्की पाबंदियां लगाई जा सकती हैं.जिस तरह से पिछले साल कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया था.



 


ये लोग रहें सतर्क
वहीं ज्योतिषियों का ये भी कहना है कि 2023 में उन शहरों में कोरोना का नया वैरिएंट ज्यादा असर कर सकता है. अंग्रेजी में जिन शहरों के नाम B, M, I, G, D, N, A, L से शुरू होता है. इसलिए इन शहरों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. साथ ही इन शहरों के लोगों को कोरोना वायरस को लेकर ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए.