वीरेंद्र वाशिंदे/बड़वानीः मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया. यहां पानसेमल तहसील में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई कि करीम नाम के युवक ने करण बनकर उसे बातों में फंसाया और फिर इंदौर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक के खिलाफ दुष्कर्म, SC/ST एक्ट समेत धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 दिनों तक किया दुष्कर्म
पानसेमल थाना क्षेत्र में युवती ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. शासकीय कॉलेज पानसेमल में सेकंड ईयर में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया कि एक युवक ने अपना नाम करण जाधव बताकर उससे दोस्ती की. वह करीब डेढ़ महीने से उसे WhatsApp पर वीडियो कॉल करता रहा. 20 सितंबर को वह युवती को बहलाकर इंदौर ले गया, यहां करीब 11 दिनों तक उसने युवती से दुष्कर्म किया. 


यह भी पढ़ेंः- अनूठी दोस्ती! रोज बच्चों को स्कूल छोड़कर आता है ये तोता, रास्ते भर करता है ये हरकतें


करीम ने करण बनकर फंसाया
इंदौर से लौटते ही युवती ने अपने परिजनों के साथ आरोपी के खिलाफ शिकायत कर दी. युवती ने बताया कि युवक ने उसे अपना नाम करण बताया था, जबकि वह आदिवासी न होते हुए मुस्लिम है. जिसका नाम करीम पिता रहीम बताया गया, जो पानसेमल में ही रहता है. 


पुलिस ने दर्ज किया मामला
झूठ बोलकर बहलाने का लड़की ने विरोध किया और पानसेमल थाने जाकर शिकायत कर दी. लव जिहाद के कारण आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, SC/ST एक्ट व धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. SDOP पीएस बघेल ने बताया कि लड़के को राउंडअप कर लिया गया है.


यह भी पढ़ेंः- Gandhi Jayanti 2021: जब दिल्ली दंगों के दौरान गांधी जी ने दरगाह पहुंचकर लगाई थी लोगों को डांट 


WATCH LIVE TV