राहुल राठौड़/उज्जैन: वृद्धावस्था में अकेला जीवन जी रहे 81 वर्ष के वृद्ध ने शुक्रवार को 37 वर्षीय विधवा महिला से एडीएम कोर्ट में शादी कर ली. वृद्ध एक PWD विभाग से 1999 में सेवानिवृत्त हुए थे. पत्नी की मौत के बाद से वह अकेले रह रहे थे. महिला भी अपने पति की मौत के बाद छह साल की बच्ची के साथ अकेली रह रही थी. मेल मुलाकात के बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं दुल्हा दुल्हन
दुल्हा उज्जैन के वल्लभनगर निवासी एसपी जोशी है. वो पीडब्ल्यूडी में सेक्शन हेड थे. फरवरी 1999 में सेवानिवृत होने के बाद पत्नी और बच्चे नहीं होने से अकेले रहते हैं. वहीं दुल्हन शास्त्रीनगर निवासी विभा जोशी है. उनकी उम्र 36 साल है. पेशे से वो गृहणी हैं और पति की मौत के बाद 6 साल के बच्चे के साथ अकेली रहती हैं.


वीडियो देखें: ये शख्स बनाता है 'गुलाब जामुन' के परांठे, VIDEO में देखें मजेदार रेसिपी


सहमति से की शादी
जैसे ही दोनों के शादी करने की सूचना फैली तो कोर्ट परिसर में इस अनोखी शादी को देखने व फोटो वीडियो बनाने के लिए भीड़ लग गई. भीड़ व मीडिया को देख दोनों नाराज हो गए. बुजुर्ग ने कहा हमे मनोरंजन का साधन न समझें हमने आपसी सहमति से आवेदन देकर विवाह किया है. उन्होंने कहा कि हमारो कोई नहीं है इसलिए हमने एक दूसरे का सहारा बनने का फैसला लिया है.


एक-दूजे का सहारा बनने के लिए फैसला
दुल्हा बने PWD के रिटायर्ड अधिकारी एसपी जोशी ने कहा कि उनका इस दुनिया में कोई नहीं है. उन्हें 28 हजार रुपए पेंशन मिलती है. विभा भी विधवा होने के कारण बेसहारा है. उसकी स्थिति को देख उन्होंने उससे विवाह का निर्णय लिया लिया, ना कि खुद के सुख के लिए. वहीं विभा जोशी ने कहा के वह सहारे के लिए शादी कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर उनके फोटो और वीडियो वायरल किए गए तो वो आत्महत्या कर लेंगे.


WATCH LIVE TV