हितेश शर्मा/दुर्ग:  दुर्ग पुलिस ने लंबे समय के बाद एक बार फिर महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का कार्य जामुल के एक घर में किया जा रहा था. जहां पुलिस ने छापा मारकर 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है. आरोपियों के पास से एक लैपटॉप, 13 मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड चेक बुक और बैंक पासबुक सहित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस छापेमारी के बीच आरोपियों के पास से महादेव ऑनलाइन ऐप के महत्वपूर्ण मोबाइल नंबर भी पुलिस को हाथ लगे हैं. गौरतलब है कि लगातार पिछले 1 साल से दुर्ग पुलिस ऑनलाइन एप के खिलाफ कार्रवाई करते आ रही है.


MP Assembly Election 2023: इंदौर के चौराहों पर लगे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पोस्टर, कांग्रेस ने दिलाई 'महंगाई डायन' की याद


घर में चल रहा था सट्टा
दरअसल पिछले कुछ दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि जामुल में आम्रपाली सोसाइटी ने कुछ अनजान युवकों का लगातार आना जाना और जमावड़ा लगा रहता है. जिसके बाद पुलिस ने युवकों की निगरानी रखने के लिए एक टीम का गठन किया. टीम ने लगातार युवकों की निगरानी रखी तो पता चला कि ऑनलाइन महादेव सट्टा एप का खेल चल रहा है. 


सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया
पुलिस को जानकारी हासिल हुई कि लोटस ऑनलाइन सट्टा एप ब्रांच के 2 पैनल लोटस 365.win लोटस 365.in नाम के दो पैनल संचालित किए जा रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपी दुर्ग जिले के भिलाई के ही रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


कई राज्यों में हो चुकी है कार्रवाई
महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर दुर्ग पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. छत्तीसगढ़ के दुर्ग का रहने वाला सौरभ चंद्राकर महादेव ऑनलाइन एप का मास्टरमाइंड है जो कि दुबई में बैठकर ऑनलाइन सट्टा चलाता है. दुर्ग पुलिस ने अब तक छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों के अलावा यूपी, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, झारखंड, बिहार, दिल्ली जैसे कई राज्यों में इसके ठिकानों पर कार्रवाई की है.