Maihar Bus Accident: मध्य प्रदेश के मैहर में शनिवार देर रात एक यात्री बस सड़क पर खड़े हाइवा से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में अब तर 6 से ज्यादा लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है. वहीं, करीब 30 से ज्यादा यात्री घायल हैं. कुछ यात्री बस में फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैहर में दर्दनाक हादसा
मैहर में शनिवार देर रात करीब 11.15 बजे दर्दनाक हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक देहात थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे नंबर 30 पर रीवा से मैहर की ओर जा रही बस सड़क पर खड़े हाइवा से टकरा गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. 


रेस्क्यू जारी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. हादसे में कई यात्री बस में फंस गए हैं, जिन्हें बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है.


प्रयागराज से नागपुर जा रही थी बस
घटना के बारे में जानकारी देते हुए जिला प्रशसान ने बताया कि मैहर जिले के नादन थाना क्षेत्र में प्रयागराज से नागपुर जा रही स्लीपर कोच बस के दुर्घटना ग्रस्त होने पर एसपी सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. बस में फंसे यात्रियों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.घायलों को अस्पताल पहुंचाकर इलाज कराया जा रहा है.



बताया जा रहा कि बस ओवरलोड थी. हादसे के समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे. इस हादसे में बस कंडक्टर की भी मौत हो गई है.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!