आकाश द्विवेदी/भोपाल: भोपाल का माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय कैंपस एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल विश्वविद्यालय में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ हो गई. जिसके बाद दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकल लात घूंसे चले. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का बॉलीवुड पर हमला, बोले- इन फिल्मों का होगा Boycott


जूनियर ने की सीनियर छात्रा से छेड़छाड़
मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा के जूनियर छात्र रामकृष्ण गोस्वामी ने छेड़खानी की है. पीड़ित छात्रा ने उस पर अश्लील हरकत करने का आरोप भी लगाया है. साथ ही उसके दोस्त के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया है. अब पीड़ित छात्रा की शिकायत पर रामकृष्ण पर छेड़छाड़ के आरोप में धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही इस मामले में पुलिस ने 4 स्टूडेंट्स पर मारपीट का मामला दर्ज किया है.  


मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल
वहीं यूनिवर्सिटी में इस घटना का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा गया है कि काफी स्टूडेंट्स मारपीट करते हुए दिख रहे है. कुछ छात्रों के हाथ में बेल्ट भी दिखाई दिया है. साथ ही एक छात्रा के साथ भी मारपीट करने की बात भी सामने आई है.


विश्वविद्यालय भी लेगा एक्शन
वहीं बताया जा रहा है कि इस घटना की शिकायत विश्वविद्यालय के कुलपति केजी सुरेश तक भी जा पहुंची है. अब इस मामले में विश्वविद्यालय की तरफ से भी छात्रों पर कड़ा एक्शन लिया जा सकता है. वहीं इस पूरे मामले में NSUI और ABVP के छात्रों के साथ बाहरी छात्रों के शामिल होने का आरोप भी लग रहा है. देखना होगा कि अब यूनिवर्सिटी क्या कार्रवाई करता है.