Mallikarjun Kharge Laxman Singh: भोपाल। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाई और मध्य प्रदेश के विधायक लक्ष्मण सिंह का एक ट्वीट चर्चा में आ गया है. उन्होंने पार्टी के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से बड़ी मांग कर दी है. उनके बनाय के बाद अब राजनीति गरमाने लगी है. वहीं पार्टी पर सवाल भी खड़े होने लगे हैं कि आखिर लक्ष्मण सिंह का निशाना किस पर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मल्लिकार्जुन खड़गे से लक्ष्मण सिंह की डिमांड 
कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपनी पार्टी के नए अध्यक्ष से नई और बड़ी बात कही. नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से उन्होंने डिमांड रखी की पार्टी को सत्ता में लाने के लिए जबाबदारी से दूर रखा जाए. लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट किया 'खड़गे जी को बधाई. आशा करते हैं, परिणाम देने वालों को पुरस्कृत करेंगे और दलालों को जवाबदारी नहीं देंगे. तभी पार्टी सत्ता में आएगी.'


ये भी पढ़ें: गोवेर्धन पूजा में निभाई जाती है मौत के खेल की परंपरा, जमीन पर लेटे लोगों के ऊपर दौड़ती हैं गौ माता


कौन है कांग्रेस में दलाल?
यूं तो अपने बयानों को लेकर हमेशा से ही लक्ष्मण सिंह सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन उनके इस बयान को भाजपा भुनाने का प्रयास करेगी. उन्होंने अपने ट्वीट में दलाल शब्द का इस्तेमाल किया है. इससे सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई में कांग्रेस में कोई दलाल है? और है तो वो है कौन जिसके बारे में लक्ष्मण सिंह बात कर रहे हैं.


अपनों को लेते रहे हैं निशाने पर
-
हाल ही में भगवान राम से रहुल गांधी की तुलना करने पर लक्ष्मण सिंह भड़क गए थे. राजस्थान सरकार के मंत्री परसादी लाल मीणा ने पिछले दिनों राहुल गांधी की तुलना भगवान राम की यात्रा से की थी. इस पर लक्ष्मण सिंह ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों ने चमचागिरी के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं.


ये भी पढ़ें: कांग्रेस का मिशन बस्तर! 12 विधानसभा सीटों पर दबदबा बनाए रखने की कवायद तेज, बीजेपी ने कसा तंज


- कुछ समय पहले उदित राज के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए बयान को लेकर लक्ष्मण सिंह निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि राष्ट्रपति के बारे में दिया गया बयान असंवैधानिक, अशोभनीय, अनावश्यक है. इन्हें तत्काल प्रवक्ता पद से हटा देना चाहिए और लिखित में माफी भी मंगवाना चाहिए.