BJP On Bharat Jodo Yatra: केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गाँधी से भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील की है. स्वास्थ्य मंत्री ने अपील करते हुए राहुल गाँधी को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होने कहा कि राजस्थान में चल रही भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना गाइडलाइम का सख्ती से पालन हो, मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग किया जाए और सिर्फ वैक्सीनेटेड लोग ही इस यात्रा में भाग लें. यात्रा में जाने से पहले और बाद में यात्रियों को आइसोलेट किया जाए. इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा पढ़िए... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत जोड़ो यात्रा पर दिया था बयान 
स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आगे राहुल गाँधी से अनुरोध करते हुए कहा कि कोविड प्रोटोकॅाल का पालन कर पाना अगर संभव न हो तो कोरोना महामारी से देश को बचाने के लिए  भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित कर देना चाहिए. उनके इस पत्र के बाद देश की सियासत में भूचाल आ गया. पक्ष - विपक्ष ने एक दूसरे के ऊपर तंज कसना शुरू कर दिया. उनके इस पत्र के बाद किसने क्या कहा आइए जानते हैं.


ताली-थाली के सहारे बीजेपी- केके मिश्रा 
स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया के पत्र के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन केके मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गाँधी तो वह सख्शियत हैं जिसने कोरोना की आहट को पहले ही पहचान लिया था और देश की सरकार से कहा था कि आप सजग हो जाइए लेकिन सरकार ने उनकी बात को अनदेखी करते हुए विमान की सेंवाए जारी रखी और ताली, थाली और लाइटें बंद करवाकर कोरोना को रोकने की कोशिश की. जिसका नतीजा देश ने देखा कि लाशों का अंबार लग गया और जो कुछ भी हुआ वह लोगों ने देखा भी. 
   
प्रवासी सम्मेलन रोकें मोदी- केके मिश्रा
केके मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होने आगे भी तंज कसते हुए कहा कि जब देश कोविड -19 से जूझ रहा था तब भाजपा कमलनाथ की सरकार गिराने में व्यस्त थी. इसके अलावा मिश्रा ने कहा कि अगर भारत जोड़ो यात्रा से देश की सरकार को इतनी ही दिक्कत है तो आगामी जनवरी माह में होने वाले प्रवासी सम्मेलन पर केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार विचार- विमर्श करे. साथ ही साथ उन्होने कहा कि राहुल गाँधी समझदार व्यक्ति हैं वो आपके अनुरोध पर विचार करेंगे उसके बाद कुछ फैसला लेंगे. बता दें की 7 सितंबर से राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरु हुई थी. जो कई राज्यों से होते हुए इन दिनों राजस्थान राज्य में पंहुची है. अब आने वाला समय ये तय करेगा कि राहुल गाँधी आगे क्या निर्णय लेते हैं.