Madhya Pradesh News: मऊगंज से विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक प्रदीप पटेल एएसपी के सामने दंडवत होते हुए नजर आ रहे हैं. पूरा मामला क्या है आपको बताते हैं. विधायक प्रदीप पटेल अपने समर्थकों के साथ शाम करीब 4 बजे एएसपी से मिलने पहुंचे थी. वो बिनी कुछ कहे एएसपी के केबिन में चले गए. इस दौरान एएसपी के केबिन में कुछ लोग भी मौजूद थे, विधायक प्रदीप पटेल को देखकर एएसपी भी खड़े हो गए. लेकिन विधायक सीधे ही एएसपी के सामने हाथ जोड़कर दंडवत हो गए. इसके बाद प्रदीप पटेल वहां से चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन केबिन में मौजूद लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. विधायक को एएसपी के सामने दंडवत होते देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


क्या है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार मऊंगज विधायक प्रदीप पटेल शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर एएसपी से मिलने पहुंचे थे. लेकिन अचानक दंडवत होकर गुंडो से रक्षा करने की मांग करने लग गए.  फिलहाल पूरा मामले को लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है, इस संबंध और विधायक और पुलिस के अधिकारी बोलने से कतरा रहे हैं. 


बढ़ रही है आपराधिक घटनाएं
मऊगंज भाजपा मंडल अध्यक्ष सुलेंद्र गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. विधायक प्रदीप पटेल ने एएसपी से बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने की मांग की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इससे नाराज होकर विधायक जनता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एएसपी के सामने दंडवत हो गए


एसपी ने क्या कहा 
ऊगंज एसपी रसना ठाकुर का कहना है कि उन्हें वीडियो की जानकारी लगी है. विधायक प्रदीप पटेल ने पत्र दिया है. पत्र देकर उन्होंने नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पिछले कुछ दिनों से लगातार कार्रवाई की जा रही है.उन्होंने कहा कि विधायक जी ने और जानकारी हमारे संज्ञान में लाई है. उसके लिए टीम का गठन किया है.