करतार स‍िंह राजपूत/मुरैना:  मध्‍य प्रदेश से हत्‍या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां वीभत्‍स तरीके से एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी. पत‍ि ने पहले पत्‍थरों से पत्‍नी को लहूलुहान कर द‍िया, फ‍िर असहाय पड़ी अपनी पत्‍नी को बड़े पत्‍थर से कुचल द‍िया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत‍ि ने की पत्‍नी की हत्‍या 
मुरैना ज‍िले में सरायछोला थाना क्षेत्र के जारह गांव में आज दिल दहला देने वाली वीभत्स घटना सामने आई है जहां पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है. इस घटना से गांव में दहशत फैल गई. 


असहाय पत्‍नी पर फेंका बड़ा पत्‍थर 
जानकारी के अनुसार, पति ने पहले पत्नी पर पत्थरों से हमला कर लहूलुहान कर दिया. इतने पर भी पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने लहूलुहान जमीन पर पड़ी अपनी असहाय पत्नी के ऊपर बड़ा पत्थर फेंककर उसकी हत्या कर दी. 


आरोपी पत‍ि से हो रही पूछताछ 
गांव वालों ने तत्काल इसकी सूचना सरायछोला थाने को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर मृतक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मुरैना पीएम हाउस भेज दिया. पुलिस अब इस मामले में आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. 


च‍र‍ित्र शंका में ब‍िलासपुर में भी पत‍ि ने कर दी पत्‍नी की हत्‍या  


अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ की न्यायधानी ब‍िलासपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाली हत्या का मामला सामने आया था. ग्राम लगरा के पास एक महिला को उसके पति ने चरित्र शंका पर हत्याकर मौत के घाट उतार दिया था. उसने शराब की बोतल तोड़कर कांच से उसका गला रेत दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वारदात की सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी थी ज‍िसके बाद आरोपी पत‍ि को अरेस्‍ट कर ल‍िया गया था. 


रतलाम: 9 साल की स्‍टूडेंट को टीचर ने बेदर्दी से जड़े थप्‍पड़, प‍िटाई का वीड‍ियो वायरल