करतार सिंह राजपूत/मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले ( Morena of Madhya Pradesh) से एक मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम शख्स ने दावा किया है कि उसको मुस्लिम समाज द्वारा उनको परेशान किया जा रहा है. इसलिए उसने हिंदू धर्म अपनाने की धमकी दी है. साथ ही कहा कि वो अपनी जमीन मंदिर के लिए दान कर देगा तो चलिए पूरा मामला जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुस्लिम परिवार परेशान होकर अपनाना चाहता हैं हिन्दू धर्म
जोरा निवासी एक मुस्लिम परिवार ने मुस्लिम धर्म के लोगों से परेशान होकर कहा कि हम हिंदू धर्म अपनाना चाहते हैं और जमीन मंदिर को दान दे देंगे, लेकिन अपनी जमीन पर मस्जिद वालों को नहीं देंगे. मामला मुरैना के जोरा शहर के अस्पताल रोड का है. जहां पर यूसुफ खान नामक व्यक्ति कई दशकों से परेशान हैं. पीड़ित का कहना है कि वहां आसपास के मुस्लिम लोग चाहते हैं. कि मेरे घर के बगल में बनी मस्जिद को मेरे घर की तरफ विस्तार कर दें. पीड़ित ने कहा कि साहब अगर मस्जिद मेरे घर में आएगी तो मैं फिर कहां रहूंगा. इस बात का विरोध मैंने किया तो उन लोगों ने मुझसे काफिर कहना शुरू कर दिया.



 


पीड़ित ने गुहार लगाई
दरअसल पीड़ित ने कहा कि मैं तहसीलदार महोदय के पास से अनुमति लेकर आया और मैंने अपने मकान का निर्माण कार्य प्रारंभ करा दिया तो आरोपियों ने एकजुट होकर मेरे मकान को तोड़ दिया और अल्लाह हू अकबर के नारे लगाते हुए कहने लगे कि तुझे यहां नहीं रहने देंगे तू हमसे जीवित नहीं रह पाएगा. पीड़ित ने गुहार लगाते हुए कहा है कि साहब मैं चाहता हूं कि मेरा पूरा परिवार हिंदू धर्म में शामिल हो जाए और हिंदू संगठन ही हमारी रक्षा करें. उसका कहना है कि अगर यह जमीन मंदिर के लिए दान भी देनी पड़ेगी तो मैं तैयार हूं, पर मुस्लिम लोगों को यह जमीन नहीं दूंगा.