Ujjain News Today: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक अनोखा नजारा देखने को मिला है. दरअसल, शहर के एक निजी अस्पताल के ओटी रूम में एक महिला बच्चे को जन्म देने वाली थी, इसी दौरान महिला की सास डॉक्टर टीम के साथ शिव भजन (मन मेरा मंदिर गाना) गाती नजर आईं. ओटी रूम के अंदर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोते का हुआ जन्म तो खुशी से झूम उठी दादी
शिव भजन गाते-गाते जब उनकी बहू ने अपनी सास के सामने पोते को जन्म दिया तो दादी खुशी से उछल पड़ीं. दादी की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. डॉ. ने बताया कि जब शिव भजन सुनते हुए हमने डिलीवरी की तो हमें काफी रिलेक्स महसूस हुआ. यह महिला की प्लांड डिलीवरी थी जो सुरक्षित और सफल रही.


ओटी रूम में भक्तिमय माहौल
आपको बता दें कि शहर के मंछामन कॉलोनी में रहने वाली प्रति दीक्षित एक गायिका हैं. वह डॉक्टर से अनुमति लेकर शहर के सिंधी कॉलोनी चौराहे स्थित एक निजी अस्पताल के ओटी रूम में मौजूद थीं. जहां शिव भजनों से पूरे ओटी रूम को भक्ति और आनंद से भर दिया गया. डॉ. सर्जन जया मिश्रा ने कहा कि हमें बहुत रिलेक्स महसूस हुआ. बच्चे की दादी ने शिव भजन सुनते हुए 11 बजे हमसे डिलीवरी की इजाजत ली थी. डॉक्टर ने बताया कि यह पहला बच्चा है जो अपनी दादी से शिव भजन सुनते हुए पैदा हुआ है.


इसी दिन बेटे ने किया था सुसाइड
दरअसल, बच्चे की दादी का कहना है कि यही वह दिन है जब भाई दूज के दिन छोटे बेटे सौरभ ने परीक्षा के तनाव के कारण आत्महत्या कर ली थी. मुझे एक पोते की ज़रूरत थी जो मेरे बेटे के रूप में आये. ऐसे ही मैंने मन बनाया और शिव भजन गाकर डॉक्टर से अनुमति मांगी, बहू को हिम्मत दी और बेटा पैदा हुआ.


रिपोर्ट- राहुल सिंह राठौड़