MP Crime News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. मामला मोहनगढ़ थाना क्षेत्र का है. चार आरोपियों ने मिलकर नाबालिग को खेत में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेत में बनाया बंधक 
मोहनगढ़ थाना प्रभारी राम सिंह ठाकुर ने बताया कि नाबालिग खेत में शौंच के लिए गई हुई थी. इस दौरान चार आरोपियों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. 


बेहोश मिली नाबालिग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला 7 फरवरी का है. पीड़िता खेत पर गई थी. इसी दौरान गांव के चार युवकों ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. देर रात तक जब पीड़िता घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू हुई. परिजनों को नाबालिग खेत में बेहोश पड़ी मिली. आनन-फानन में उसे घर लाया गया. जब वह होश में आई तो परिजनों ने उससे पूछताछ की. पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि चारों युवकों ने जबरन दुराचार किया.


परिजनों पर बनाया दबाव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता के परिवार पर समझौते के लिए दबाव बनाया. आरोपियों ने परिजनों को करीब 4 लाख रुपए देने की बात भी कही. 


पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


चारों आरोपी फरार
वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी फिलहाल फरार हैं. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. 


ये भी पढ़ें- Solar Eclipse 2024: कब लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें तारीख और समय


ग्वालियर में हुआ था गैंगरेप
कुछ दिनों पहले ग्वालियर जिले से भी गैंगरेप का मामला सामने आया था. यहां बंदूक की नोक पर नाबालिग को बंधक बनाकर आरोपियों ने परिजनों के सामने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी CM मोहन यादव से सख्त एक्शन लेने की मांग की थी.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.