इंदौर: मध्यप्रदेश में राजनीतिक दलों (mp election 2023) ने चुनावी की तैयारियां काफी तेज कर दी है. प्रदेश में बीजेपी ने जहां प्रत्याशियों की 3 सूची जारी कर दी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी अपने प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करने में लगी हुई है. इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उनके चुनावी मैदान में उतरने की चर्चा भी तेज हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी की निंदा की हैं. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर प्रहार करते हुए बोले कि मोदी और मोहन भागवत आज कल मस्जिद भी जाने को तैयार हैं.


कैलाश विजयवर्गीय परेशान है
इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय टिकट मिलने के बाद से परेशान हैं और परेशानी का कारण है कि उन्हें चुनाव लड़ाया जा रहा है. क्योंकि उनके बेटे का टिकट काट दिया है. 


'ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ जो फोन न उठाए', कैलाश विजयवर्गीय बोले-टिकट से ही नींद उड़ा दी


पीएम मुसलमानों की बात करने लगे हैं
कांग्रेस के जितनी आबादी उतना हक वाले बयान पर पीएम मोदी ने कहा था कि अब कांग्रेस घोषणा करे कि क्या वो अल्पसंख्यकों की विरोधी है. इस प्रश्न पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जी और मोहन भागवत आज कल मुसलमानों की बात कर रहे हैं, वो मस्जिद में जाने की कोशिश भी कर रहे हैं. मोदी जी अल्पसंख्यकों पर हुए अत्याचार की बात नहीं करते. मणिपुर में अत्याचार हुआ है वहां भी जाइए और वहां भी राहत दिलवाइये. ये सिर्फ चुनावी स्टंट है. महंगाई की बात नहीं करेंगे, बेरोजगारी की बात नहीं करेंगे. सिर्फ हिंदू मुस्लिम करना आता है.


आगामी चुनावी में उनकी भूमिका?
दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस चुनाव में मेरी भूमिका पंजे का जिताने की रहेगी. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप भी चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से चुनावी मैदान में ही हूं. कांग्रेस इस चुनाव में भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगी.


रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा