MP Congress Candidate First List: मध्य प्रदेश में चुनाव के लिए जल्द ही कांग्रेस के उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा होने वाली है. कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन भंवर जितेंद्र सिंह ने बताया कि 15 सितंबर तक पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की पहली जारी हो सकती है. इसके साथ ही उन्होंने पार्टी का प्लान भी बताया कि पहली लिस्ट में कौन सी सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का एलान होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 सितंबर को  जारी हो सकती है लिस्ट: चेयरमैन भंवर जितेंद्र सिंह ने बताया कि पार्टी की ओर से 15न सितंबर तक पहली सूची जारी करने की कोशिश की जा रही है. आज यानी सोमवार को विधायकों से वन टू वन चर्चा होगी. इसके बाद मंगलवार को दावेदारों के लिए ओपन डे  रखा गया है. उम्मीदवारों का नाम तय करने के लिए सर्वे करवाया गया है, लेकिन जमीनी नेताओं की राय टिकट वितरण में सर्वोपरि रहेगी. पार्टी के व्यक्ति की राय सबसे ऊपर रहेगी.



भोपाल में जारी है मीटिंग
आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए भोपाल में शनिवार से  कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की चार दिवसीय मीटिंग जारी है. इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ, रणदीप सुरजेवाला, जितेंद्र सिंह जिला अध्यक्षों, प्रभारियों और सचिव मिलकर चर्चा कर रहे हैं. मीटिंग में प्रदेश की हर एक सीट के फीडबैक भी लिए जा रहे हैं.


इनपुट- भोपाल से आकाश द्विवेदी, ZEE मीडिया