इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को चुनाव होंगे. इसके साथ ही प्रदेश में बयानबाजों का दौर भी शुरू हो गया है. आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कांग्रेस को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बीजेपी की दूसरी लिस्ट देखकर बेहोश हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी महिलाओं का सम्मान नहीं किया जबकि भाजपा में महिलाओं का सम्मान किया जाता है. इसका उदाहरण महिला आरक्षण बिल है. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री के चहेरे पर कहा कि इतना कह सकता हूं, कि बाहर का कोई सीएम नहीं बनेगा.


वहीं बीजेपी की चुनाव की तैयारियां को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की चुनाव को लेकर तैयारी पूरी है. अगर चुनाव कल भी हो जाए तो अभी भाजपा पूर्ण रूप से सरकार बना सकती है.


BJP ने 136 सीटों पर घोषित किए प्रत्याशी, कांग्रेस की लिस्ट का इंतजार बाकी ....


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल भी आगामी दिनों में इंदौर आने वाले हैं. उनको लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल गुजरात भी गए थे और वहां भी हार गए थे. उनके आने से इंदौर शहर में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वहीं राहुल गांधी के आने के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी हमेशा झूठ बोलते हैं, उन्होंने कर्ज का झूठ बोला उनके आने से भी मध्य प्रदेश में कोई खास प्रभाव नहीं पड़ रहा है.


वहीं सनातन को लेकर देश भर में की जा रही बयानबाजी के ऊपर विजयवर्गीय ने कहा कि सनातन का राजनीति से कोई भी लेना नहीं है. सनातन पहले भी था, अब भी है और आगे भी रहेगा. जो भी सनातन को नष्ट करने का सोचेगा वह खुद ही नष्ट हो जाएगा. 


गौरतलब है कि इस विधानसभा चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय के द्वारा लगातार बयान दिए जा रहे हैं. जिस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंदर कितना भी बूढ़ा हो जाए परंतु गुलाटी मारना नहीं छोड़ता और कांग्रेस की चुनावी तैयारी को लेकर कहा कि बीजेपी ने जब दूसरी लिस्ट जारी की, जिसमें नरेंद्र तोमर, प्रहलाद पटेल का नाम देखर कांग्रेस अभी बेहोश है. उसे पहले होश में आने दो.


रिपोर्ट - शिव मोहन शर्मा