हरीश गुप्ता/छतरपुर: मध्य प्रदेश (MP News) के छतरपुर (Chhatarpur News) जिले के गढ़ा गांव स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham News) की बात करें तो पिछले कई महीनों से पूरे देश में इसकी चर्चा हो रही है. बागेश्वर धाम की बात करें तो यहां देश- विदेश भर से लोग पहुंचते हैं, हालांकि बागेश्वर धाम को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है.बता दें कि बमीठा थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव से अलग-अलग जगहों के 21 लोग लापता हो गए हैं. वहीं  इसको लेकर पुलिस का कहना है कि धाम में लाखों लोगों के आने और भारी भीड़ के चलते जो लोग लापता हुए हैं, पुलिस उन लोगों की तलाश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Memu Train: क्या है मेमू ट्रेन, जिसकी इन दिनों हो रही है चर्चा, जानिए क्या होगा इससे आपको फायदा


अलग-अलग स्थानों के 21 लोग गायब 
दरअसल, छतरपुर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम में देश ही नहीं बल्कि विदेशों  के  लोग भी आस्था रखते हैं, यही वजह है कि यहां रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं, लेकिन जिस तरह से इस जगह के प्रति लोगों की आस्था कम समय में बढ़ी है.बमीठा थाना क्षेत्र मे आने वाले गढ़ा गांव के इस स्थान से चार महीने में अलग-अलग स्थानों के 21 लोग गायब हो चुके हैं.



 


लापता लोगों में से कुछ मानसिक बीमारी से हैं पीड़ित: पुलिस
बता दें कि गायब हुए लोगों में से किसी की बेटी ,किसी का बेटा या किसी के पति और पिता हैं. अभी तक पुलिस इनमें से नौ लोगों को ही तलाश कर उनके परिजनो के पास पहुंचा चुकी है, लेकिन अभी एक दर्जन लोग अभी भी पुलिस की डायरी में गुम हैं. मामले को लेकर एसपी का कहना है कि यहां लाखों लोग आते हैं. भीड़ अधिक होती है. जो गायब है उनमें कुछ मानसिक बीमारियों से पीड़ित हैं, लेकिन फिर भी इन्हे तलाशने में पुलिस लगी है.