MP Politics Latest News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में नियुक्त मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और उप-नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे के साथ बैठक की. जिसके बाद राहुल गांधी ने उनकी नई भूमिकाओं के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं. बता दें कि मुलाकात के बाद जीतू पटवारी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सकारात्मक सोच के साथ योजना बनाने पर जोर देना. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP में अब गुटबाजी के लिए कोई जगह नहीं है: जीतू पटवारी
बैठक के बाद जीतू पटवारी ने कहा कि जिस तरह से मध्य प्रदेश में नतीजे आए हैं, जिस तरह से चुनाव के बाद हालात बने हैं, उसकी वास्तविक स्थिति क्या है? लोकसभा चुनाव कैसे लड़ा जाएगा, इस पर भी चर्चा हुई. भविष्य में सकारात्मकता, एकता के साथ काम करना है. सबको मिलकर काम करना है, लोकसभा चुनाव को लेकर काम करना. मध्य प्रदेश में अब गुटबाजी के लिए कोई जगह नहीं है.


उमंग सिंघार ने किया ट्वीट


आपको बता दें कि इस मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "आज नई दिल्ली में हम सब के मार्गदर्शक, प्रेरणा स्त्रोत, पार्टी प्रमुख, जन नेता श्री राहुल गांधी जी से सौजन्य भेंट की. श्री राहुल जी ने नवीन दायित्वों के लिए हम सब को ढेरों शुभकामनाएं दी एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस को नवीन दिशा और दशा देने के लिए प्रेरित किया. हम सब पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे. मैं पुनः श्री राहुल गांधी जी का धन्यवाद करता हूं."



आपको बता दें कि मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे से मुलाकात के बाद कांग्रेस के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ट्वीट किया गया, "आज, मध्यप्रदेश के नए नियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी जी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार जी और उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे जी से मुलाकात की. उन्हें उनकी नई ज़िम्मेदारियों के लिए बधाई और शुभकामनाएं."