Madhya pradesh news-पन्ना जिले के भखुरी गांव के बीजासन मंदिर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक ने मंदिर में माता को बलि देने का प्रयास किया. युवक ने मंदिर परिसर में माता के सामने खुद गर्दन पर ब्लेड चला ली. ब्लेड चलाते ही उसकी गर्दन से खून की धार चलने लगी. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां युवक का इलाज जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
युवक ने 9 दिन से नवरात्रि में देवी मां की उपासना में व्रत रखा हुआ था. युवक का नाम राजकुमार यादव है और वो भखुरी गांव का रहने वाला है. वो हर माता के दर्शन के लिए बीजासन देवी मंदिर जाता था. लेकिन नवरात्रि के आखिरी दिन उसने मंदिर में दर्शन करने बाद माता के सामने अपनी गर्दन पर ब्लेड चला ली. युवक के गर्दन पर ब्लेड चलाते ही मंदिर परिसर खून से लथपथ हो गया और वो वहीं पर गिर पड़ा.


खतरे से बाहर है युवक 
युवक के गर्दन पर ब्लेड चलाते ही मंदिर में अफरा तफरी मच गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत अजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवक का इलाज जारी है. जानकारी के अनुसार युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.