ग्वालियर। मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावी साल नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में जमकर बयानबाजी हो रही है, क्योंकि दोनों पार्टियां अभी से चुनावी माहौल बनाने में जुट गई हैं. आज पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा, जिस पर सिंधिया समर्थन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भी पलटवार किया, सिलावट ने कहा कि सिंधियाजी पूरी कांग्रेस को सपने में आते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मुद्दे पर गिराई कमलनाथ की सरकार: सिलावट 
तुलसी सिलावट ने जयवर्धन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि ''पूरी कांग्रेस को सिंधिया जी के सपने आते हैं, क्योंकि सिंधिया ने किसानों के मुद्दे पर अतिथि शिक्षकों के मुद्दे पर कमलनाथ की सरकार गिराई, इसलिए सभी कांग्रेसियों को सिंधिया के नाम से मरोड़ उठती है. पूरी कांग्रेस उनसे परेशान है.'' 


इस दौरान तुलसी सिलावट ने पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जयवर्धन सिंह का बयान सही है, सिलावट ने जयवर्धन के बयान की जमकर निंदा की, बता दें कि आज राजधानी भोपाल में जयवर्धन सिंह ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्हें पनौती बताया है. जिसके बाद तुलसी सिलावट ने उन पर पलटवार किया. 


अमित शाह के दौरे की तैयारियों में जुटे सिलावट 
दरअसल, तुलसी सिलावट केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के ग्वालियर दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं, वह लगातार सभी कामों की समीक्षा कर रहे हैं. तुलसी सिलावट ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं, जबकि उनकी गिनती ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे करीबी नेताओं में होती हैं. ऐसे में शाह के दौरे की जिम्मेदारियां उनके पास ही हैं. 


सिंधिया की बगावत से गिरी थी कमलनाथ सरकार 
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के बाद कमललनाथ सरकार गिर गई थी, बाद में सिंधिया अपने सभी समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे. जिसके बाद प्रदेश में बीजेपी सरकार की वापसी हो गई थी. लेकिन सरकार गिराने का यह मुद्दा बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में आज भी बयानों में बना रहता है. 


ये भी पढ़ेंः ये सिर्फ कमलनाथ ही कर सकते हैं, जानिए जयवर्धन सिंह ने क्यों कही यह बात