MP News: देश भर में नवरात्रि पर्व धूम- धाम से मनाया जा रहा है. चारों तरफ इसकी रौनक देखी जा रही है, नवरात्रि में गरबा की भी धूम देखी जाती है. इसका आलम मध्य प्रदेश में भी देखा जा रहा है, हालांकि अलीराजपुर जिले में गरबा देख कर लौट रही महिला से छेड़खानी और मारपीट  की वारदात सामने आई है, वारदात के बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानिए क्या है पूरा मामला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुई छेड़खानी 
पूरा मामला मध्य प्रदेश के अलीराजपुर का है, बता दें कि यहां पर गरबा देखकर लौट रहे माली दंपति के साथ मुस्लिम युवाओं ने छेड़खानी और मारपीट की, इसके बाद जमकर हुआ हंगामा हुआ, ऐसे में पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा,  पीड़ित परिवार ने पुलिस की गाड़ी पर भी चढ़कर प्रदर्शन किया, घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर एसपी  मौके पर पहुंच गए, इसके बाद दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, मामला जामा मस्जिद के पास का बताया जा रहा है. 


अन्य मामला
प्रदेश के गुना जिले से गरबा के कार्यक्रम में मुस्लिमों के घुसने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि शहर के कस्तूरी गार्डन में लायंस क्लब द्वारा आयोजित पंखिड़ा गरबा समारोह में कुछ मुस्लिम युवक गरबा खेल थे, इसकी जानकारी लगते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत की, शिकायत के बाद पुलिस ने इन युवकों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले इंदौर में एक गरबा प्रोग्राम की आयोजन समिति में एक मुस्लिम शख्स के शामिल होने को लेकर बजरंग दल ने आपत्ति जताई थी. आपत्ति जताने के बाद पुलिस ने प्रोग्राम को रद्द कर दिया था. इसे लेकर के बजरंग दल ने भंवरकुआं पुलिस को ज्ञापन सौंपा था, सौंपे गए ज्ञापन में कहा था कि गणेश नगर में कथित तौर पर "लव जिहाद" को बढ़ावा देने और अश्लीलता फैलाने के मकसद से गरबा प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: गरबा देख कर लौट रही महिला के साथ मुस्लिम युवकों ने की छेड़खानी, अलीराजपुर में जामा मस्जिद के पास का मामला


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!