ग्वालियर। बीजेपी ने ग्वालियर से भी महापौर प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. लंबी गहमागहमी के बाद पार्टी ने सुमन शर्मा को महापौर का प्रत्याशी बनाया है. सुमन शर्मा को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का समर्थक माना जाता है. बता दें कि ग्वालियर में बीजेपी ने सबसे आखिरी में प्रत्याशी उतारा है. बीजेपी ने अब सभी 16 नगर निगमों में अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सुमन शर्मा का मुकाबला शोभा सिकरवार से 
बता दें कि सुमन शर्मा को टिकट मिलने के बाद ग्वालियर में मेयर के चुनाव की स्थिति क्लीयर हो गई है. कांग्रेस ने यहां से विधायक शोभा सिकरवार को टिकट दिया है. उनका मुकाबला अब सुमन शर्मा से होगा. बीजेपी में बड़ी गहमागहमी के बाद टिकट फाइनल हुआ है. 


कौन हैं सुमन शर्मा 
ग्वालियर में बीजेपी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का समर्थक माना जाता है, वह प्रदेश महिला मोर्चे में प्रदेश महामंत्री रही हैं, जबकि महिला कार्यसमिति में भी रही हैं, इसके अलावा सुमन शर्मा फिल्म सेंसर बोर्ड की कार्य सदस्य हैं, वह वॉलीबाल की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. सुमन शर्मा के ससुर धर्मवीर शर्मा भी विधायक रह चुके हैं, वह लंबे समय से बीजेपी में सक्रिए हैं, जिसके चलते इस बार उन्हें महापौर का प्रत्याशी बनाया गया है. 


WATCH LIVE TV